जम्मू-कश्मीर के पुलमामा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के काफिले पर आतंकियों ने हमला किया है. सीआरपीएफ के काफिले को IED ब्लास्ट के जरिये निशाना बनाया गया.

जम्मू-कश्मीर के पुलमामा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) पर आतंकियों ने हमला किया है. सीआरपीएफ के काफिले को IED ब्लास्ट के जरिये निशाना बनाया गया है. ब्लास्ट के बाद आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर फायरिंग की. हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. हमले के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है.

बताया जा रहा है कि आतंकियों ने पुलवामा में सर्कुलर रोड पर सुरक्षाबल के जवानों पर हमला कर दिया. आतंकियों ने पहले IED ब्लास्ट के जरिये सुरक्षाबल के जवानों को निशाना बनाया और फिर बाद में फायरिंग शुरू कर दी. अच्छी बात ये है कि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है

बताया जा रहा है कि अज्ञात आतंकियों ने सुबह करीब 7.40 बजे आतंकियों ने सीआरपीएफ दल को निशाना बनाने की कोशिश की. आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाने के लिए रोड के किनारे विस्फोटक लगा रखा था.

इस ब्लास्ट में सीआरपीएफ के 182 बटालियन का एक जवान मामूली रूप से घायल हो गया है. हमले की घटना के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. घटना के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

असल में, जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों के अभियान से आतंकी बौखलाए हुए हैं. लिहाजा वो सुरक्षाबलों को निशाना बना रहे हैं. जम्मू कश्मीर में स्थानीय पुलिस और सुरक्षाबल आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चला रहे हैं. कश्मीर के किसी न किसी इलाके में हर दिन आतंकी मुठभेड़ हो रही है. शनिवार को कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here