Salman Khan made a big announcement about Radhe film: बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज स्टार सलमान खान (Salman Khan) की आने वाली फिल्म ‘राधे’ (Radhe Movie) जो कि 13 मई को सभी सिनेमाघरों, जिप्लेक्स और साथ ही इसके समेत सभी multi-platform पर एक साथ ही रिलीज होने वाली। लेकिन अब इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान Salman khan और साथ ही जी इंटरटेनमेंट Zee Entertainment की ओर से एक बड़ा फैसला ले लिया गया! दरअसल मिल रही जानकारी के मुताबिक सलमान खान Salman khan की आने वाली फिल्म्स (Salman Khan Films) और साथ ही जी इंटरटेनमेंट (ZEE Entertainment) ने राधे की सभी माध्यमों से होने वाली कमाई का एक हिस्सा Covid-19 के मरीजों के लिए जरूरी उपकरण खरीदने के लिए देने का फैसला लिया!

वही जानकारी के मुताबिक यह बताया गया है कि सलमान खान Salman khan की आने वाली फिल्म राधे Radhe की रिलीज होने से होने वाली आमदनी का एक हिस्सा ऑक्सीजन सिलेंडर Oxygen Cylinder , वेंटिलेटर और साथ ही तमाम जरूरी उपकरणों को खरीदने के लिए दिया जाएगा! वहीं दूसरी ओर सलमान खान Salman khan की फिल्म राधे Radhe की ओर से गिव इंडिया फाउंडेशन नामक संस्था को चैरिटी के तौर पर पैसे दिए जाने जो ऐसे सभी उपकरणों को खरीद कर इस एक जरूरतमंद मरीजों और साथ ही अस्पतालों के बीच वितरित करेंगी!

हालांकि अभी तक इस बात की कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है कि फिल्म राधे फिल्म की कमाई का कितना प्रतिशत हिस्सा कोरोनावायरस के मरीजों के लिए खरीदे जाने वाले उपकरणों में लगाया जाना है! लेकिन सूत्रों के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि कोरोनावायरस महामारी से लड़ाई में राधे की ओर से एक अच्छी खासी रकम का योगदान किया जाएगा!

यही है कि इस बढ़ते हुए माहौल के बीच आज ही राधे फिल्म को सिनेमाघरों के अलावा पे पर व्यू के मॉडल के आधार पर रिलीज किए जाने का ऐलान किया गया था! इसके अलावा एयरटेल, टाटा स्काई, डिश टीवी जैसे तमाम भी इस फिल्म को 13 मई को ही रिलीज किया जाए माध्यमों से फिल्म देखने वाले कोई भी चुकानी पड़ेगी!