इस वक्त एक बड़ी खबर बॉलीवुड इंडस्ट्री से सामने आ रही है जहां मशहूर टीवी सीरियल बालिका वधु में दादी सा का रोले निभाने वालीं दिग्गद अभिनेत्री सुरेखा सीकरी का निधन हो गया है. वही बताया जा रहा है कि अभिनेत्री सुरेख सिकरी का आज सुबह हार्ट अटैक से निधन हो गया. वह काफी लंबे समय से बीमार चल रही थीं.

आपको बता दें कि 2020 में बालिका वधु के मशहूर ऐक्ट्रिस सुरेखा सीकरी को दूसरी बार ब्रेन स्ट्रोक आया था. तभी से उनकी तबीयत लगातार ही खराब चल रही थी. 2018 में अभिनेत्री सुरेखा सीकरी को पैरालाइटिक स्ट्रोक आया था. बता दे कि तीन बार नेशनल अवॉर्ड विनर रह चुकीं सुरेखा सीकरी के निधन से सारा बॉलीवुड और साथ ही टीवी गलियारों में इस वक्त शोक की लहर है.

वही कई सेलेब्स ने सुरेखा सीकरी के निधन पर दुख जताया है. साथ ही सोशल मीडिया पर फैंस समेत सेलेब्स सुरेखा सीकरी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. टीवी कलाकार सुरेखा सीकरी ने बालिका वधू में दादीसा का रोल किया था. इस रोल में सुरेखा सिकरी को लोगों के द्वारा काफी पसंद भी किया गया था.

ऐसे तो टीवी कलाकार सुरेखा सीकरी ने अपने लंबे करियर में कई सारे दमदार रोल्स भी किए थे. लेकिन एक रोल जिन्हें उन्हें घर घर में पॉपुलर बनाया वो था बालिका वधू में किया गया कल्याणी देवी का रोल.

वही इसके बाद सुरेखा ने 2018 में आई फिल्म ‘बधाई हो’ में भी दुर्गा देवी कौशिक का रोल प्ले किया था. इस रोल में भी सुरेखा सिकरी ने अपने अभिनय से सभी लोगों का दिल भी जीता. जबकि अपने इस रोल के लिए सुरेखा सिकरी को नेशनल अवॉर्ड 8मिला था. सुरेखा व्हील चेयर पर बैठकर राष्ट्रीय पुरस्कार लेने पहुंची थीं.