बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सोनू सूद निकला बड़ा धोखेबाज?किया ऐसा काम..

कोरोना महामारी की पहली लहर में प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने और साथ ही दूसरे दौर में बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सोनू सूद के काम को मजबूत करने के लिए देशभर से लोग अपना समर्थन दे रहे हैं. लेकिन, इस बीच कई फर्जी लोग भी अब सोनू सूद फाउंडेशन के नाम पर रंगदारी भी वसूलने लगे हैं.

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने खुद ट्वीट कर चेतावनी दी है कि उनके नाम से एक नंबर 6287047336 फोन पर डोनेशन लेने की अपील कर रहा है।

आपको बता दें कि बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने लोगों की मदद के लिए सूद चैरिटी फाउंडेशन की स्थापना की है। वही लोग संगठन के आधिकारिक ट्विटर के माध्यम से जुड़ सकते हैं। 24 अप्रैल को इस ट्विटर हैंडल से एक टेलीग्राम लिंक शेयर किया गया था। जिसके जरिए आप सोनू सूद की टीम से जुड़ सकते हैं।

आपको बता दें कि देश के अस्पतालों में ऑक्सीजन, बेड और साथ ही दवाओं की भारी कमी से लोग परेशान हैं. बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सोनू सूद के अलावा भूमि पेडनेकर, तापसी पन्नू भी बॉलीवुड की उन हस्तियों में शामिल हैं जो कि मुश्किल समय में लोगों के साथ खड़ी नजर आती हैं. ये सभी लोग अपने सोशल मीडिया अकाउंट का इस्तेमाल लोगों की मदद के लिए कर रहे हैं और साथ ही इससे लोगों को मदद भी मिल रही है. क्योंकि इन सेलेब्रिटीज का फैन बेस काफी अधिक है। वे सीधे तौर पर सभी जरूरतमंद लोगों को फायदा पहुंचा रहे हैं।

इस आर्टिकल को शेयर करे

Leave a Comment