बॉलीवुड डायरेक्टर को आई पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की याद बोले अच्छे प्रधानमंत्री थे|

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) अपने बेबाक विचारों के लिए खूब जाने जाते हैं. लॉकडाउन के बाद भी डायरेक्टर अकसर अपने विचारों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में अनुभव सिन्हा ने पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह को याद किया और कहा कि मनमोहन सिंह अच्छे प्रधानमंत्री थे.

अनुभव सिन्हा के इस ट्वीट को लेकर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. इसके अलावा डायरेक्टर ने लॉकडाउन से जुड़े कई ट्वीट भी किये हैं. 

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने अपने ट्वीट में पूर्व प्रधानमंत्री को याद करते हुए लिखा, “मनमोहन सिंह जी अच्छे प्रधानमंत्री थे.” बता दें कि अनुभव सिन्हा ने इतर ट्विटर पर मनमोहन सिंह का इंडिया हैशटैग भी खूब ट्रेंड कर रहा है. इसके अलावा अनुभव सिन्हा ने लॉकडाउन पर भी अपना रिएक्शन दिया. उन्होंने लिखा, “लॉकडाउन से समस्या हल नहीं होने वाली थी. लॉकडाउन करके समस्या सॉल्व करनी थी.” बता दें कि डायरेक्टर अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं. 

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखने के बाद भी सामाजिक मुद्दों पर बखूबी पकड़ रखते हैं. राजनैतिक मुद्दों से लेकर सामाजिक, आर्थिक हर चीजों पर अनुभव सिन्हा अकसर ट्वट करते हैं. डायरेक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार उनके द्वारा निर्मित ‘थप्पड़’ रिलीज हुई थी, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने मुख्य भूमिका अदा की थी, साथ ही दीया मिर्जा भी फिल्म में अहम भूमिका में नजर आई थीं. यह फिल्म पूरी तरह घरेलू हिंसा पर आधारित थी, जिसने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी.  
 

Leave a Comment