बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर आए दिनों किसी न किसी प्रकार के विवाद में फंसती ही दिखाई दे जाती हैं। वही हाल फिलहाल में सोशल मीडिया पर कुछ लोग फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर को खूब ट्रोल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसकी वजह है फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर द्वारा इजरायल और साथ ही फलस्तीन मामले पर किया गया पोस्ट। इजराइल और फलस्तीन के बीच हो रहा गहमा गहमी को लेकर फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किए हैं, जिसकी वजह से वो अपने विरोधियों के निशाने पर आ गई हैं। कुछ लोगों का ये भी कहना है कि स्वरा भास्कर विवादों से जुड़ने की चाहत में ऐसे मुद्दों पर अपना विचार रखती नजर आ जाती रहती है।

फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर के विवादित ट्वीट

इजरायल और फिलिस्तीन के बीच रॉकिट वार को लेकर बॉलीवुड ऐक्ट्रिस स्वरा भास्कर ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करती हैं-

लोग कर रहे हैं थू –थू…..

स्वरा भास्कर के द्वारा इजरायल और फिलिस्तीन के बीच हो रही गहमा गहमी को लेकर किए गए ट्वीट को लेकर लोग बॉलीवुड ऐक्ट्रिस स्वरा भास्कर के पीछे पर गए हैं।

एक यूजर रीट्वीट करते हुए लिखते है की–“स्वरा बस विवादों में कूदना चाहती हैं और साथ ही वो कुछ ऐसा करती हैं जो हमारी पहुंच से बाहर होना चाहिए’।

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘अरे चाची जी प्रणाम, अब क्यों भारत के साथ हर परिस्थिति में खड़े रहने वाले मित्र देश को कोस रही हैं और साथ ही कश्मीर मुद्दे पर हमेशा पाकिस्तान का साथ देने वाले फिलिस्तीन का पक्ष ले रही हैं? कभी तो अपने देश को अपने राजनीतिक हित से ऊपर रखो। पर आपसे ये उम्मीद कुछ ज्यादा है’।

मीम भी बना रहे हैं लोग

लोग इतना करने के बाद भी नहीं रुकते हैं। एक से बढ़ कर एक फनी मीम बना रहे हैं लोग। वही आपको बता दें कि कुछ लोगों का ये भी कहना है की स्वरा सिर्फ एक पक्ष के बारे में बता रही । उन्हें दोनो पक्षों को ध्यान में रख कर ट्वीट करनी चाहिए थी। आधी अधूरी जानकारी रखती है ऐक्ट्रिस स्वरा भास्कर जिस से की यह हमारे देश के लिए बहुत घा तक हो सकता है। कई लोगों का तो यह भी कहना है कि स्वरा भास्कर के इस ट्वीट से इजरायल अपना फैसला बदलने वाला नही है।