Bollywood Actress Diya Mirza tweet: पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर अभिनेत्री दिया मिर्जा ने किया ऐसा ट्वीट की लोगो ने…

Bollywood Actress Diya Mirza tweet:बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री दिया मिर्जा जो कि अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा ही लाखों दिलों पर राज करती है! सादगी से भरी हुई अभिनेत्री दीया मिर्जा ने अपने करियर की शुरुआत में ही शानदार फिल्मों में काम किया है! वही फिल्म अभिनेत्री दिया मिर्जा फिलहाल तो मालती में अपनी छुट्टियों को मना रही हैं जिसकी कुछ तस्वीरें हाल ही में अभिनेत्री ने शेयर भी की थी!

लेकिन आपको बता दें कि अभिनेत्री दिया मिर्जा ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया है जो कि इस समय सोशल मीडिया पर सुर्खी का विषय बना हुआ है! अभिनेत्री दीया मिर्जा ने ट्वीट के जरिए बढ़ते हुए प्रदूषण की वजह से होने वाले नुकसान की ओर ध्यान दिलाया है।

यही नहीं बल्कि इसके साथ ही अभिनेत्री दिया मिर्जा ने एक रिसर्च पर आधारित एक रिपोर्ट को भी टैग किया है! वही ऐसे में अब अभिनेत्री दीया मिर्जा के इस ट्वीट पर लोगों की काफी सुर्खियां बटोर रही है!

बता दे कि फिल्म अभिनेत्री दीया मिर्जा ने जो ट्वीट किया है उनके हिसाब से पर्यावरण के अंदर मौजूद रसायन से शुक्राणुओं की संख्या और साथ ही टेस्टिकल्स पर काफी असर पड़ रहा है और इसका असर पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर भी हो रहा है! दिया मिर्जा ने ट्वीट करते हुए ये लिखा है कि अब लोग पर्यावरण के लिए जागरूक होंगे!

बता दे कि अभिनेत्री दीया मिर्जा का यह ट्वीट बेहद तेजी से वायरल हो रहा है! और साथ ही लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट आदि भी कर रहे हैं! दीया मिर्जा पर्यावरण को लेकर काफी जागरूक है और साथ ही इस पर ट्वीट आदि भी कर चुकी है!

Leave a Comment