केंद्र सरकार के किसी कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन का आज नौवां दिन है। वहीं दूसरी तरफ कृषि कानूनों के विरोध में आंदोलनरत किसानों से केंद्र सरकार लगातार बातचीत कर रही है। इसी कड़ी में बृहस्पतिवार को कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर के नेतृत्व में तीन केंद्रीय मंत्रियों के साथ आंदोलनकारी किसानों के प्रतिनिधिमंडल की बैठक हुई।

हालांकि यह बैठक बेनतीजा रहा। दरअसल बैठक में शामिल किसान नेताओं की मांग है कि किसी के तीनों कानूनों को सरकार वापस ले। किसानों ने दो टूक शब्दों में कह दिया है कि जब तक सरकार कृषि कानूनों को वापस नहीं लेती तब तक राजधानी से नहीं हटेंगे। बता दे कि अब सरकार और किसानों के बीच 5 दिसंबर को पांचवे दौर की बात होगी।

वही अब बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद भी किसानों के समर्थन में आ गए हैं। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने किसानों का समर्थन करते हुए ट्वीट कर लिखा- “किसान है हिंदुस्तान“। सोनूूू सूद के इस ट्वीट के बाद यूजर्स भी खूब रिएक्शन दे रहेे हैंं।

वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत द्वारा पंजाब वाली की दादी को लेकर दिए गए विवादित बयान के बाद कंगना रनौत और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ी हुई है। ट्विटर पर हुए इस झगड़े में कंगना रनौत ने बदतमीजी की सभी हदे पार कर दिलजीत दोसांझ पर निजी हमले करने लगी। इसके बाद दिलजीत दोसांझ ने भी कंगना को करारा जवाब दिया।