बॉलीवुड के दिग्गज स्टार सलमान खान (Bollywood Actor Salman khan) की आने वाली फिल्म राधे (salman khan upcoming movie Radhe) को लेकर उनके फैंस के बीच काफी खलबली देखने को मिल रही है। वही सलमान खान (Salman khan) के फैंस उनकी इस फिल्म का बेहद बेसब्री से इंतजार कर रहे है हालांकि इस फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर भी कुछ समय पहले ही रिलीज हो चुका है! जिसके अंदर बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सलमान खान(Bollywood Actor Salman khan) अपने धमाकेदार एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन फिल्म के रिलीज होने से पहले ही बॉलीवुड ऐक्टर सलमान खान (Bollywood Actor Salman khan) की फिल्म काफी वि-वादों के अंदर आ गई! फिल्म का कई चीजों पर कॉपी करने का भी आ-रोप लगाया गया है! वही अगर खबरों की माने तो ये बताया जा रहा है कि सलमान खान(Salman khan) की आने वाली फिल्म राधे (salman khan upcoming movie Radhe)के पोस्टर से लेकर गाने तक सब के सब कॉपी किए हुए! साथ ही फिल्म का पहला पोस्टर में रिलीज किया था वह भी एक हॉलीवुड की फिल्म ब्रेक (Hollywood Movie Break) से कॉपी किया गया था!

दरअसल आपको बता दें कि बॉलीवुड ऐक्टर सलमान खान (Bollywood Actor Salman khan)की फिल्म राधे का जब टेलर आउट( Radhe Movie Tailer) हुआ था तो उसी समय फैंस के बीच काफी निराशा भी देखने को मिली है। बता दें कि टेलर की रिलीज होते ही राधे में दर्शकों को वांटेड फिल्म की भूमिका दिखाई दी है! दर्शकों का ये भी कहना था कि फिल्म में सलमान खान ने इस फिल्म के अंदर अपनी पुरानी फिल्मों की कहानी को डाल दिया है! दबंग में भी सलमान खान पुलिस बनकर एक्शन करते हुए दिखाई दे रहे थे वहीं इस फिल्म में भी पुलिस का रोल निभाते हुए वो एक्शन कर रहे हैं!

वहीं आपको बता दें कि दूसरी ओर इस फिल्म का गाना सिटी मार (Radhe Sitti Maar Song) भी कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया था जिसको देखने के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर साउथ फिल्म के एक्टर अल्लू अर्जुन (South Superstar Allu Arjun) का गाना तेजी से वायरल होने लग गया था। जिसको देखने के बाद बॉलीवुड ऐक्टर सलमान खान (Bollywood Actor Salman khan) पर अल्लू अर्जुन (South superstar Allu Arjun) को कॉपी करने का भी आ-रोप लगाया गया था! वहीं फैंस ने सलमान खान (Salman khan)और साथ ही अभिनेत्री दिशा पटानी (Disha patani) के सीटी मार से ज्यादा फैंस को अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े (South superstar Allu Arjun Pooja Hedge) का गाना पसंद आया है। देखा तो यह गया है कि बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सलमान खान (Bollywood Actor Salman khan) और साथ ही दिशा पटानी (disha patani) के गाने को कुछ अधिक खास सपोर्ट नहीं मिल पा रहा है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here