बीजेपी के मंत्री ही बोले देश के लिए कलंक है प्रधानमंत्री मोदी, मुख्यमंत्री योगी और शिवराज

दरअसल मीडिया से बातचीत करते हुए बीजेपी नेता तुलसी सिलावट से सवाल पूछा गया कि विकास दुबे का उज्जैन में गिरफ्तारी हुई और आज उसका एनकाउंटर हो गया आप इसे किस तरह से देखते हैं.

इसके जवाब में उन्होंने कहा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ऐसे लोग समाज के लिए कलंक है इनकी जो सरकार जो इनकी जिम्मेदारी है कि ऐसे लोगों के साथ क्या करना और जो घटना घटी है यह हमारे समाज के लिए प्रेरणा भी है.

यह वही BJP के मंत्री जी हैं जिनसे एक लड़की ने सवाल किया तो मंत्री जी तिलमिला गए

दरअसल शहर के निपानिया इलाके में एक कार्यक्रम के दौरान उपासना ने चर्चा के दौरान ‘मंत्रीजी’ तुलसी सिलावट से पूछ लिया था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया कर्ज माफी को लेकर ट्वीट करते थे अब उसी पर सवाल क्यों उठा रहे हैं? उसने सिलावट से यह भी पूछा था-एक अच्छीभली चलती सरकार को गिराकर आपको कैसा लग रहा है? फिर चुनाव (उपचुनाव) होंगे, जनता का पैसा बर्बाद होगा. इस सवाल पर सिलावट कुछ असहज हो गए. फिर थोड़ा संभलकर बोले कि वचन पत्र के वादे पूरे नहीं हो रहे थे. ‘

मंत्रीजी’ से यह सवाल पूछने वाली उपासना का कहना है कि उसका संबंध किसी भी पार्टी से नहीं है वो सिर्फ एक वोटर है और उसी के नाते उन्होंने तुलसी सिलावट से सवाल पूछा था. गौरतलब है कि तुलसी सिलावट पूर्व कांग्रेस नेता ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया के प्रबल समर्थक माने जाते हैं. सिंधिया के बीजेपी ज्‍वॉइन करने के बाद कांग्रेस के 22 विधायक इस्‍तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो गए थे और इसके बाद राज्‍य में शिवराज सिंह के नेतृत्‍व में बीजेपी सरकार बनने का रास्‍ता खुला था. विधायकों के इस्‍तीफे के बादद कमलनाथ की कांग्रेस सरकार अल्‍पमत में आ गई थी. शिवराज के मुख्‍यमंत्री बनने के साथ ही तुलसी सिलावट सहित पांच मंत्रियों ने शपथ ली थी.  

Leave a Comment