आरएसएस और भाजपा की पूरी राजनीति मुस्लिम विरोध पर टिकी हैं. इस वजह से इनके कार्यकर्ता हमेशा ही मुसलमानों को बदनाम करने की साजिश रचते रहे हैं, ये कभी पाकिस्तान का नारा लगाकर तो कभी बुरका पहन कर पाकिस्तान का झंडा फहराकर ऐसी साजिश रचे हैं. यह कोई नई बात नहीं है. देश में धर्म और जाति का ज़हर घोलने में ये सबसे आगे रहते हैं. एक बार फिर भाजपा के एक कार्यकर्ता सिद्दू परागोंड ने ऐसी ही एक घिनौनी हरकत की हैं, जिस वजह से बीजेपी पार्टी की काफी फ़ज़ीहत हो रही हैं.

 ताज़ा मामला कर्नाटक के विजयनगर जिला से सामने आया है, जहाँ भाजपा के कार्यकर्ता सिद्दू परागोंड बुरका पहन कर पाकिस्तान का झंडा फहरा रहे थे. कथित तौर पर उनकी पहचान कर ली गयी है, अब स्थानीय इलाके में हंगामा मचा हुआ हैं.
बताया जाता हैं कि उनके बहुत सारे फोटो भाजपा के नेताओं के साथ हैं. इस वजह से विवाद पैदा हो गया हैं. अब भीड़ ने पुलिस को घटनास्थल पर बुलाया हैं और पुलिस आगे की कार्रवाई पर ध्यान दे रही हैं

Screenshot 20200618 072908 Twitter


अभी तक की ताज़ा खबर के अनुसार मामला पर पुलिस का हस्तक्षेप नहीं हुआ है. यह मामला दर्शाता है कि कैसे आरएसएस और भाजपा के कार्यकर्ता मुस्लिमो को बदनाम करने की साजिश रचते हैं. और दंगा करने के लिए ज़मीन तैयार करते हैं

आपको याद होगा दिल्ली के शाहीन बाग़ में गूंजा कपूर नाम के एक महिला के बारे में, जो नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शन में बुरका पहन प्रदर्शनकारियों से सवाल जवाब कर रही थीं, प्रदर्शन कर रही महिलाओं के शक होने पर उन्होंने गूंजा कपूर को पुलिस के हवाले कर दिया था. याद रहे की यहां पर बड़ी तादाद में महिलाओं ने नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के खिलाफ मोर्चा खोल रखा था. शाहीन बाग पर जमकर राजनीति भी हो रही थी. ख़ास बात यह हैं कि मोदी जी गूंजा कपूर को ट्विटर पर फॉलो भी करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here