कर्नाटक के उडुपी चिकमंगलूर लोकसभा से भाजपा महिला सांसद शोभा कारनदलाजे ने एक विवादित ट्वीट किया है जिसमें भगवान राम को नरेंद्र मोदी से छोटा दिखाया गया है इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर विवाद छिड़ गया है इससे पहले गिरिराज सिंह ने एक विवादित ट्वीट किया था जिसमें प्रधानमंत्री को जुआरी दिखाया गया था.

दरअसल 5 अगस्त आज अयोध्या में भूमि पूजन हो रहा है उसे लेकर भाजपा महिला सांसद ने एक तस्वीर ट्वीट किया जिसमें राम मंदिर, नरेंद्र मोदी और भगवान राम को दिखाया गया है. इस तस्वीर में नरेंद्र मोदी को बड़ा और भगवान राम को एक छोटे बालक के रूप में प्रदर्शित किया गया है. जिसमें नरेंद्र मोदी भगवान राम के हाथों को पकड़कर मंदिर की ओर जा रहे हैं.

इस ट्वीट को लेकर भाजपा महिला सांसद सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं कई सोशल मीडिया इसे हिंदुओं का अपमान कह रहे हैं

देखें कुछ Tweets

इससे पहले बीजेपी नेता गिरिराज सिंह प्रधानमंत्री मोदी को बता चुके हैं जुआरी

दरअसल बेगूसराय से बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह एक ट्वीट कर राहुल गांधी पर निशाना साधना चाहते थे, लेकिन उनका ट्वीट उल्टा पड़ गया. तस्वीर में साफ दिखाई दे रहा था कि प्रधानमंत्री मोदी ताश के पत्ते खेलते नजर आ रहे हैं जिसके बाद से गिरिराज सिंह सोशल मीडिया पर Troll होना शुरू हो गए.

आपको बता दें भाजपा नेता शोभा कारनदलाजे ने कर्नाटक में उडुपी चिकमंगलूर लोकसभा सीट पर करीब साढ़े चार लाख वोटों के अंतर से चुनाव जीता है।  इन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी एवं जद(एस) उम्मीदवार प्रमोद माधवराज को 4.5 लाख वोटों के अंतर से शिकस्त दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here