दूबेपुर विकास खंड में आयोजित जिला सतर्कता एवं निगरानी समिति की बैठक को संबोधित करते हुए सांसद मेनका संजय गांधी का एक विवादित बयान सामने आया है। सांसद ने पुलिस प्रशासन को नसीहत देते हुए कहा कि ये आप ही नहीं पूरे देश में हो रहा है, मुझे मालूम है कि उनका काम है नियम रखना लेकिन अगर मास्क नहीं है तो नहीं वो आदमी मरे हमारी बला से, लेकिन इनके ऊपर पैसों की वसूली न हो।

उन्होंने आगे कहा कि जो रात के वक्त बाजारों में लोडिंग होती है । मीडिया वाले उसकी तस्वीरे खींचते है और प्रेस में डालते है ये अच्छी बात नहीं है। सांसद मेनका गांधी के विवादित बयान को लेकर काफी चर्चाएं हो रही है। वहीं सांसद प्रतिनिधि रंजीत कुमार ने कहा कि बयान को तोड़ मरोड़ कर प्रस्तुत किया जा रहा है। उन्होंने जनता को अनावश्यक परेशान न करने की बात कही थी। वीडियो को गलत अंदाज में पेश किया जा रहा है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद मेनका गांधी ने सोमवार को सुल्‍तानपुर में एक बैठक के दौरान कहा कि पुलिस किसी भी व्यक्ति को हेलमेट और मास्क के लिए परेशान न करे, अब जनता को समझना है कि उसे खुद की कितनी फिक्र है। उन्होंने कहा, मास्क नहीं है तो नहीं है, वह मरे तो हमारी बला से लेकिन इनके ऊपर पैसों की वसूली ना हो। अपने संसदीय क्षेत्र में विकास कार्यों की समीक्षा बैठक के दौरान उन्होंने व्यापारियों की समस्याओं को सुनने के बाद बैठक में प्रशासनिक अधिकारियों को हॉटस्पॉट क्षेत्रों को पूरी तरह खोलने के निर्देश दिए और कहा कि पुलिस किसी भी व्यक्ति को हेलमेट अथवा मास्क के लिए परेशान न करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here