गाड़ी में बीजेपी के विधायक ले जा रहे थे आम का कार्टन , लुटेरों ने समझा माल समझ कर विधयक जी के साथ कर दिया ये कांड…

SIWAN : बिहार के सिवान में सड़क लुटेरों ने भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक को ही लूटने की कोशिश कर दी. वही यह मामला पूरा दिलचस्प है. मिली जानकारी के मुताबिक विधायक जी अपनी गाड़ी में आम के कार्टन लेकर पटना जा रहे थे, रास्ते में लुटेरों ने गाड़ी में लगे पैकेट्स को देखा तो उन्हें लगा कि विधायक जी कोई कारोबारी सामान लेकर जा रहा है. लिहाजा विधायक जी की ही गाड़ी को लुटेरे ने घेर लिया.

गोरियाकोठी के बीजेपी विधायक के साथ हुआ यह अनोखा वाकया

बता दे कि सिवान के गोरियाकोठी से भारतीय जनता पार्टी के विधायक देवेशकांत सिंह के साथ ये अजीबो-गरीब वाकया हुआ है. सड़क लुटेरों ने विधायक जी की ही गाडी को घेर कर लूट की घटना को अंजाम देने की कोशिश की. हालांकि विधायक की गाड़ी पर बॉडीगार्ड भी सवार थे. लिहाजा सड़क लुटेरे खुद ही फंस गये. लूट की घटना को तो अंजाम नहीं दे सके, तीनों के खिलाफ एफआईआर भी हो गयी है.

दरअसल आपको बता दें कि गोरियाकोठी के विधायक देवेशकांत सिंह अपने घर से नहर मार्ग के जरिये पटना के लिए निकले थे. रास्ते में नवीगंज ओपी क्षेत्र में लुटेरों ने उन्हें घेर लिया . विधायक जी के अनुसार एक बाइक पर सवार 3 लोगों ने उनकी गाड़ी का पीछा करना शुरू कर दिया. एक जगह पर जैसे ही विधायक जी की गाडी की रफ्तार कम हुई तो लुटेरों ने बीजेपी विधायक की गाडी को ओवरटेक कर अपनी बाइक को आगे खडा कर विधायक के गाडी को रोक लिया. लेकिन गाड़ी में सिविल ड्रेस में बॉडीगार्ड भी बैठा हुआ था. गाड़ी रूकते ही बॉडीगार्ड को हथियार के साथ उतरते देख लुटेरों के होश उड गये.

आम के कार्टन के फेरे में हुई यह पूरी घटना

आपको बता दें कि विधायक देवेश कांत सिंह ने बताया है कि वे अपनी गाड़ी के पीछे आम का कार्टन लाद कर पटना के निकले थे. ऐसा लगता है कि लुटेरों को लगा कि कोई कारोबारी सामान लाद कर जा रहा है. लिहाजा उन्होंने गाड़ी को रोक कर लूटने की कोशिश कर दी. वही बीजेपी के विधायक के बयान के आधार पर तीनों लुटेरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है.

Leave a Comment