भारतीय जनता पार्टी के नेता आये इजरायल के समर्थन में, तो कुछ लोगों को..

जैसा कि इस समय पूरी दुनिया भर की नजर इस समय इजरायल और फिलिस्तीन के मामले पर टिकी हुई है और ऐसे में कई ऐसे मौके भी आए हैं जब लोग दो हिस्सों में बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। एक हिस्सा तो ऐसा है जो कि फिलिस्तीन का समर्थन करता हुआ दिख रहा है तो वही दूसरा हिस्सा इस समय इसराइल के साथ खड़ा हुआ है!

बता दे कि ऐसे में हाल ही में अमेरिका के राष्ट्रपति ने भी इजरायल का समर्थन कर दिया है। उन्होंने पूरी तरह से साफ लफ्जो में कह दिया है कि इसराइल को अपनी रक्षा करने का अधिकार है! वहीं दूसरी ओर रूस के राष्ट्रपति पुतिन का भी ये मानना है कि इजरायल को अब सबक सिखाने का समय आ गया है!

ऐसा ही कुछ देश में भी हो रहा है जिसके चलते देश की जनता पूरी तरह से दो हिस्सों में बटी हुई हैं एक हिस्सा इसराइल के साथ खड़ा है तो वही दूसरा हिस्सा फिलिस्तीन के साथ खरा है ! हाल ही में आपको बता दें कि बॉलीवुड की फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी फिलिस्तीन का समर्थन किया था जिसके बाद शहनाज पूनावाला ने इजराइल का समर्थन कर उनको क्या जवाब दिया था!

वहीं अब भारतीय जनता पार्टी के नेता ने भी इजराइल के समर्थन में उतर आए हैं! भारतीय जनता पार्टी से तजिंदर पाल बग्गा ने इजराइल का खुला समर्थन किया है!

आपको बता दें कि इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने भी तजिंदर पाल बग्गा का समर्थन भी किया और कुछ लोगों ने उनके ऊपर निशाना भी साधा

Leave a Comment