भाजपा नेता सोमनाथ ने शादी का झांसा देकर 2015 से 2017 तक महिला से करता रहा बलात्कार ?

भाजपा शिक्षक प्रकोष्ठ की एक नेता ने गुरुवार को दक्षिण कोलकाता के हरिदेवपुर थाने में सोमनाथ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है कि उन्होंने शादी का झांसा देकर 2015 से 2017 के बीच उनके साथ कई बार शारीरिक संपर्क बनाया था

भाजपा के दक्षिण कोलकाता के नव नियुक्त जिला अध्यक्ष सोमनाथ बंद्योपाध्याय पर शादी का वादा कर एक शिक्षिका के साथ दुष्कर्म करने आरोप लगा है। उक्त शिक्षिका ने भाजपा जिला अध्यक्ष के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसके बाद शनिवार को सोमनाथ ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष को अपना त्याग पत्र भेज दिया। सोमनाथ ने त्यागपत्र में लिखा है कि मैं अपनी बेगुनाही साबित करूंगा और दोबारा पार्टी की कमान संभालूंगा। 

यह भी पढ़ें – भाजपा विधायक प्रकाश द्विवेदी के महाविद्यालय में 5 छात्राओं का 3 महीने से हों रहा बलात्कार। वीडियो वायरल

उन्होंने अपने इस्तीफे में यह भी लिखा कि मेरे खिलाफ झूठे आरोप लगाए गए हैं। चूंकि मैं पार्टी में हूं, इसलिए अब इस्तीफा दे रहा हूं, ताकि पार्टी की छवि धूमिल न हो। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने सोमनाथ का त्याग पत्र स्वीकार कर लिया है। शिकायतकर्ता भाजपा के शिक्षक संघ की नेता है। सोमनाथ ने आरोपों से इन्कार किया और कहा कि शिकायतकर्ता के खिलाफ वे मानहानि का मुकदमा करेंगे।

भाजपा शिक्षक प्रकोष्ठ की एक नेता ने गुरुवार को दक्षिण कोलकाता के हरिदेवपुर थाने में सोमनाथ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है कि उन्होंने शादी का झांसा देकर 2015 से 2017 के बीच उनके साथ कई बार शारीरिक संपर्क बनाया था। पुलिस ने दुष्कर्म की प्राथिमकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सोमनाथ को कुछ दिन पहले ही दक्षिण कोलकाता जिले का भाजपा ने अध्यक्ष बनाया था।

Leave a Comment