बीजेपी नेता ने धार्मिक कार्यक्रम को बनाया रंगारंग, महिलाओं के साथ लगाए जमकर ठुमके, Video वायरल

भाजपा नेता चंदगीराम यादव कई महिलाओं के बीच ठुमके लगा रहे हैं। वे जमकर नाच रहे इस दौरान उन्होंने मास्क भी नहीं पहना है उनके साथ नृत्य कर रही महिलाओं ने भी मास्क नहीं लगाया है।

भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री चंदगीराम यादव ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के दिन एक कार्यक्रम में महिलाओं के बीच जमकर डांस किया। यह एक धार्मिक कार्यक्रम था। इसमें इस तरह का डांस भारतीय जनता पार्टी के एक वरिष्ठ नेता द्वारा किए जाने पर लोग आलोचना कर रहे हैं। दूसरी और यह वीडियो दो हिस्सों में सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। गौतम बुद्ध नगर के लोग यह वीडियो एक दूसरे को शेयर कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि जब श्री कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व कोरोना संक्रमण के चलते आयोजित करने पर पाबंदियां लगा दी गई तो खुद सत्तारूढ़ के नेता ऐसा कैसे कर सकते हैं।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि भीड़ इकट्ठा है। भाजपा नेता चंदगीराम यादव कई महिलाओं के बीच ठुमके लगा रहे हैं। वे जमकर नाच रहे इस दौरान उन्होंने मास्क भी नहीं पहना है, उनके साथ नृत्य कर रही महिलाओं ने भी मास्क नहीं लगाया है जानकारी मिली है कि इस कार्यक्रम में नोएडा महानगर भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष मनोज गुप्ता भी मौजूद थे। लोगों का कहना है कि जब भाजपा नेता इस तरह का व्यवहार करेंगे तो आम आदमी से पुलिस और प्रशासन क्या अपेक्षा रख सकता है।

https://youtu.be/AR6hlRveh4g

इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही लोग नोएडा भारतीय जनता पार्टी की ओर से थाना सेक्टर-20 के सामने लॉकडाउन के दौरान किए गए हंगामे का भी जिक्र कर रहे हैं। दरअसल नोएडा महानगर भाजपा ने लोक डाउन के दौरान थाने के सामने धरना दिया था और बवाल किया था जिसके बाद भी राष्ट्रीय स्तर पर यह मामला सुर्खियों में छा गया।

Leave a Comment