शादी के लिए बंदूक साफ कर रहे बीजेपी नेता गलती से खुद पर चल गई गोली, हुई मौत

एमपी के ग्वालियर में साले की बेटी की शादी में जाने के लिए बीजेपी नेता घर में बंदूक की सफाई कर रहे थे। सफाई के दौरान बंदूक से गोली चल गई। गोली सीधे नेता के सीने में लगी है। उसके बाद दोनों बेटे उन्हें अस्पताल लेकर भागे, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। उसके बाद घर में कोहराम मचा हुआ है।

दरअसल, बीजेपी नेता सुरेंद्र मिश्रा अपने ग्वालियर स्थित घर में बैठ कर लाइसेंसी बंदूक की सफाई कर रहे थे। इस दौरान गलती से ट्रिगर दब गया, जिससे उन्हें सीने में गोली लग गई। गोली की आवाज सुनते ही परिजन दौड़ते हुए नीचे आए, तो देखा कि सुरेंद्र मिश्रा घायल अवस्था में पड़े हुए हैं। शताब्दीपुरम स्थित घर से परिजन उन्हें लेकर ट्रॉमा सेंटर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार सुरेंद्र मिश्रा भिंड जिले के अटेर के रहने वाले थे। वह बीजेपी के ब्लॉक अध्यक्ष भी रह चुके हैं। लंबे समय से वह परिवार के साथ ग्वालियर में रह रहे थे। रविवार सुबह 9 बजे उन्हें शादी में जाना था। उससे पहले वह बंदूक की सफाई कर रहे थे। क्योंकि बंदूक पिछले 6 महीने से कवर्ड में रखा हुआ था।

बंदूक की सफाई करते वक्त उन्हें ध्यान नहीं था कि इसमें जिंदा कारतूस लगा है। सफाई के दौरान उन्होंने बंदूक की नाल को अपनी तरफ की तो ट्रिगर दब गया और गोली चल गई। गोली लगने के बाद उनकी सांसें चल रही थी, इसलिए परिजन अस्पताल लेकर भागे थे।

परिजनों ने ट्रॉमा सेंटर के डॉक्टरों पर लापरवाही का भी आरोप लगाया है। इस दौरान उनकी डॉक्टरों के साथ नोकझोंक भी हुई थी। परिजनों का कहना है कि उन्हें वहां सही से इलाज नहीं मिला था। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी अस्पताल पहुंची और परिजनों से पूछताछ की।

Leave a Comment