भाजपा नेता और उसके साथी मिलकर कई महीने तक युवती के साथ किया बलात्कार ?

हैदराबाद पुलिस ने डॉक्टर दिशा के साथ रेप के बाद हत्या के आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया था अभी कुछ दिन पहले ही दिल्ली की तिहाड़ जेल में साल 2012 के निर्भया गैंगरेप के दोषियों को फांसी भी दे दी गई| इन सब के बावजूद मासूम बच्चियों, महिला और युवतियों के साथ हैवानियत की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही. आये दिन अखबार में बलात्कार की खबरे आती ही रहती हैं। पुरे देश में महिलाओं के साथ अत्याचार आम बात हो गई हैं। अब खबर यूपी से आ रही है जहां भाजपा नेता पर एक युवती ने आरोप लगाया है कि भाजपा नेता और उसके साथियों ने मिलकर बलात्कार किया है.

जिले के मुंगराबादशाहपुर नगर के चेयरमैन भाजपा नेता शिव गोविंद साहू व उनके साथियों पर एक गांव की युवती के परिजनों ने कई महीनों से रेप करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के परिजनों ने थाने में तहरीर देकर चेयरमैन एवं भाजपा नेता शिव गोविंद साहू व उनके साथियों पर कई महीनों से रेप करने का अरोप लगाया है। लेकिन परिजनों का ये भी आरोप है कि पुलिस कोई कार्रवाई नही कर रही है। वही पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है कि पुलिस के संज्ञान में मामला आया है और जांच की जा रही है।

https://www.facebook.com/218299792037105/posts/842719396261805/

आपको बता दें कि मुंगरा बादशाहपुर नगर पालिका के लिए भाजपा के शिव गोविंद साहू ने 4241 मत पाकर जीत दर्ज की थी.

Leave a Comment