बीजेपी चेयरमैन का पति विधवा महिला सफाई कर्मचारी को संबंध बनाने के लिए कर रहा मजबूर, ऑडियो वायरल

उत्तर प्रदेश में एक शर्मनाक मामला सामने आया है जहां एक बीजेपी चेयरमैन का पति विधवा महिला सफाई कर्मचारी से नौकरी लगवाने के बदले उससे शारीरिक संबंध बनाने का दबाव दे रहा है .

बीजेपी चेयरमैन का पति महिला सफाई कर्मचारी से– अच्छा यह बताओ तुम्हें सहारे की जरूरत ना है
महिला सफाई कर्मचारी- आपने हमें रोजी-रोटी दी हम तो आपकी बहुत इज्जत करते हैं हम तो आपका बहुत सम्मान करते हैं कि देखो साहब हमें नौकरी चाकरी दिए आप की ही वजह से हम आज एक रोटी खा रहे हैं जब तक जिएंगे आपका एहसानमंद रहेंगे
बीजेपी चेयरमैन का पति- अरे विधायकी लड़ने जा रहे हैं दुआ करो विधायक बन जाए तो आपके बच्चों को कहीं ना कहीं सेट कर देंगे. आगे सुने पूराा ऑडियो

https://www.facebook.com/aaptaktoday/videos/581645332746511/

पीलीभीत : जिले में आजकल एक ऑडियो वायरल हो रहा है। यह ऑडियो एक बेबस और मजबूर महिला के साथ एक बड़े भाजपा नेता का है, जिसमें वह नेता उस विधवा का बदन चाहता है। और साफ-साफ धमकी भी दे रहा है कि अगर उसकी ख्‍वाहिशें पूरी नहीं की गयीं, तो वह उस महिला की नौकरी को बर्खास्‍त करा देगा। चटखारा मारने वालों के लिए तो यह ऑडियो काफी रोचक है, लेकिन जिस भी शख्‍स के में इंसानियत का दिल धड़कता होगा, उसकी आंखों में खून के आंसू टपकने लगेंगे, और गुस्‍से में बाहें फड़कने लगेंगी। दरअसल, स्‍थानीय भाजपा के एक बड़े नेता का दिल आजकल एक महिला सफाई कर्मचारी पर आ गया है।

यहां एक नगर पंचायत परिषद है जहानाबाद। उसमें एक अध्‍यक्ष हैं। अध्‍यक्ष जी महिला हैं। उनके एक पति हैं दुर्गा चरण गुप्ता उर्फ अन्ना। जाहिर है वे पुरुष ही माने जाएंगे। लेकिन ऐसा है नहीं, वे पुरुष होते हुए भी पुरुष नहीं बन पाये, दुराचारी बन गये। अब वे हर महिला को अपने बिस्‍तर पर ले जाने पर आतुर रहते हैं। साम, दाम, दण्‍ड, भेद। इतना ही नहीं, अपनी इस रणनीति में उनकी पत्‍नी यानी नगर पंचायत अध्‍यक्ष भी शामिल हैं। नतीजा, इस अध्‍यक्ष-पति ने इलाके ही नहीं, बल्कि नगर पंचायत में कार्यरत महिला कर्मचारियों पर भी डोरे डालने शुरू कर दिये।


इसी जहानाबाद नगर पंचायत में एक महिला सफाई कर्मचारी तैनात है। संविदा की शर्तों पर नौकरी करने पर मजबूर है, इसलिए उसको लपक लेना अध्‍यक्ष के बायें हाथ का खेल है। वह भी तब, जबकि वह विधवा है, और वे खूब जानते हैं क‍ि विधवा का बदन लूट लेना किसी भी प्रभावशाली और दबंग नेता का जन्‍मसिद्ध अधिकार है। इस भूमि-माफिया अध्‍यक्ष-पति दुर्गा चरण गुप्ता उर्फ अन्ना की करीबियां यहां के बड़े दिग्‍गज नेताओं से है, और चर्चा तो यहां तक है कि भाजपा के फायर ब्रांड सांसद वरुण गांधी उसके लंगोटिया दोस्‍त हैं।


ऑडियो में चेयरमैन पति दुर्गा चरण गुप्ता उर्फ अन्ना एक विधवा संविदा महिला सफाई कर्मी से आशिकमिजाजी की धमकीनुमा गुजारिश कर रहा है। ख्‍वाहिाश्‍ है कि वह महिला अपना बदन उस अध्‍यक्ष-पति के बाहों में सौंप दे। ऑडियो में बीच-बीच में महिला को काम पर न रखने की भी धमकी दे रहा है। ऑडियो में साफ तौर पर कथित चेयरमैन पति महिला से काम करवाने के बदले में उससे अपनी हवस मिटाने के लिए बाध्य कर रहा है। इतना ही नहीं, एक बार हां करने पर वो महिला सफाईकर्मी को जीवन भर मरते दम तक कोई भी परेशानी न आने तक के कसमे-वादे खा रहा है, जबकि महिला सफाई कर्मी बार-बार अपनी ग़रीबी, रोजी-रोटी व बच्चों के भरण-पोषण की दुहाई दे रही है।

ऑडियो में चेयरमैन पति ‘अन्ना’ महिला को उसके साथ सम्बंध बनाने के लिए दबाब बनाते हुए कह रहा है कि मैं विधायक बनने वाला हूँ। मेरी बात मान लो, विधायक बनके तुम्हारे बच्चे भी सेट करा दूँगा। तुम्‍हारी जिन्‍दगी संवार दूंगा। वरना तुम जानो, और तुम्‍हारा काम जाने। मेरा काम तुमको समझाना है, बस।


रंगीला चेयरमैन पति दुर्गा चरण उर्फ अन्ना एक अन्य ऑडियो में विधवा संविदा महिला सफाईकर्मी को धमकी दे रहा है कि काम पर आकर दिखाना, अगर काम पर आना है तो पहले 7 बजे नहा धोकर दफ़्तर आना। विधवा महिला संविदा सफाई कर्मी के पति की जगह काम करना चाहती है। चेयरमैन पति भी यही चाहते हैं, लेकिन शर्त सिर्फ इतना है कि यह यह नौकरी अब उसकी शर्त पर नहीं, बल्कि अध्‍यक्ष-पति की शर्त पर होगी। और वह शर्त होगी इस महिला की इज्‍जत पर सौदा। पर इस कदर हवस हावी थी की वो विधवा महिला संविदा सफाई कर्मी से अपनी बात मनवाने के बदले जीवन भर के लिए उसके पति की जगह भरने के दावे कर रहा है।

Newspolitics.in इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता.

Leave a Comment