आप सभी को तो ये पता ही है कि जब से पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे आये हैं तब से बंगाल में लगातार ही उत्पात की खबरें आ रही है। इसके चलते सैकड़ो भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता बंगाल छोड़ने को मजबूर हो गए हैं। ऐसा लगता है की बंगाल के मुख्यमंत्री की छत्रछाया में ही इन सभी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है।

भारतीय जनता पार्टी के नेता हिमंता बिस्वा सरमा ने खुद इसकी जानकारी दी

बता दे कि कांग्रेस से 2015 में बागी हुए असम के मंत्री व भाजपा नेता हिमंता बिस्वा सरमा ने खुद इसकी जानकारी दी है। बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर ये लिखा

आज बंगाल में मुख्यमंत्री पद की शपथ एक बार फिर लेंगी ममता बनर्जी

आपको बता दे के टीएमसी (TMC) प्रमुख ममता बनर्जी के नेतृत्व में, तृणमूल कांग्रेस बंगाल में लगातार तीसरी बार सरकार बनाने में कामयाब रही है । ममता बनर्जी आज बंगाल में एक बार फिर मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगी। वही भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता शुवेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी को नंदीग्राम में हरा दिया था और इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी 77 सीटे निकालने में भी कामयाब रही।

भाजपा कार्यकर्ताओं पर हो रहे हमले :

इस प्रकार की सभी घटनाओं के बावजूद भी पश्चिम बंगाल के तृणमूल कांग्रेस की जीत का कई लोगों ने गुड़गान किया गया है।

रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल एचएस पनाग व बॉलीवुड अभिनेत्री गुल पनाग के पिता ने भी टीएमसी पार्टी की जीत पर लिखा,इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी पश्चिम बंगाल की राजनीति में टीएमसी की थू-थू शुरू हो गई।

सभी प्रभावित लोगों से मिले जेपी नड्डा:

आपको बता दें कि अगले ही दिन भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल पहुँचे। सभी मृतको और पीड़ित के परिजनों से मिलने के बाद पश्चिम बंगाल के कोलकाता पहुँचकर जेपी नड्डा ने कहा तृणमूल कॉन्ग्रेस को चेतावनी देते हुए कहा कि वह लोकतांत्रिक लड़ाई के लिए पूरी तरह से तैयार है। टीएमसी की गतिविधियाँ जो असहिष्णुता से भरी हैं, उसके खिलाफ लड़ने को प्रतिबद्ध हैं। इसके परिणाम भुगतने को भी तैयार रहे।