बिहार में चुनाव की तैयारी जोरों शोरों पर है, सभी पार्टियां प्रचार कर रही है लेकिन बिहार के प्रचार में बीजेपी को एक अतरंगी सी प्रचार का विरोध का सामना करना पड़ रहा है. बिहार में प्रचार करने गई बीजेपी की गौरी का महिलाओं ने बुरे हाल कर दिया तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : MP उपचुनाव : हार के डर से कांग्रेस नेता का पैर पकड़ गिड़गिड़ाने लगे BJP के मंत्री

बीजेपी के प्रचारक गाड़ी बिहार के एक गांव में पहुंची थी जहां महिलाओं ने उस गाड़ी को तथा उस गाड़ी वाले को खदेड़ने का काम किया है. सबसे पहले उस में चलाई जा रही मोदी प्रचारक के टेप रिकॉर्डर को पहले बंद कराया और उसके बाद में गांव के रास्तों से खदेड़ कर भगाया. बीजेपी नेताओं के ऐसी हलात हो गई है की प्रचारक गाड़ियां भी अब गांव में घोषणा मना हो रहा है।

आपको बता देगी प्रचारक गाड़ी को पहले वापस खदेड़ा फिर उस पर लगे पीएम नरेंद्र मोदी के पोस्टर को महिलाओं ने बुरी तरह से फाड़ दिया. यह देखकर लगता है कि बीजेपी के खिलाफ लोगों के अंदर कितना गुस्सा भरा हुआ है. क्योंकि जब देश के अंदर संपूर्ण तालाबंदी की गई थी तो जितने भी मजदूर, गरीब परिवार के लोग थे उनको बीजेपी ने बहुत ही निराश किया था।

यह भी पढ़ें : RBI ने मोदी सरकार को दी चेतावनी, दोबारा बढ़ सकती है महामारी-अर्थव्यवस्था बहुत बुरी स्थिति में

वही के ग्राउंड रिपोर्ट के रिपोर्टरों से पता चल रहा है, कि कैसे हालात हैं, वहां के लोग बीजेपी के लिए अभद्र गालियों का प्रयोग कर रहे हैं. मोदी जी ने कहा कि जितने भी गरीब भाई है उनको हमने लॉकडाउन के अंदर पैसे दिए डायरेक्ट मनी ट्रांसफर कराया लेकिन उसका असर कहीं नहीं दिख रहा है।

जनता नीतीश कुमार को भी गालियां दे रही हैं. लोगों से पूछा गया कि विकास यहां हुआ है कि नहीं हुआ है तो लोगों को के अंदर जो गुस्सा भरा हुआ है. मोदी और नीतीश के प्रति वह बाहर निकला लोगों ने बताया मुजफ्फरपुर में इतना कांड हुआ लेकिन नेताओं ने ना कुछ काम किया ना प्रशासन को काम करने दिया।

यह भी पढ़ें : बिहार चुनाव : नीतीश की रैली में लगे”लालू जिंदाबाद” के नारे, आग बबूला हुए नीतीश कुमार

साथ ही में वहां के लोगों ने गोदी मीडिया पर भी सवाल उठाया लोगों ने कहा कि वहां की मीडिया पूरी तरीके से बिक चुकी है. मीडिया को सरकार खरीद चुकी है लोगों ने यह भी कहा कि बिहार में नीतीश की वापसी इस बार नहीं होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here