बिहार : जब दुल्हन को शादी के तीन हफ्ते बाद आयी अपने बॉयफ्रेंड की याद, तो पति के साथ किया…

NAWADA : बिहार के नवादा जिले से एक बेहद दिलचस्प मामला सामने आया है। कोरोना काल के लॉकडाउन में इतनी मुश्किलों का सामना करते हुए जिसकी शादी हुई वह नई दुल्हन 3 हफ्ते भी नहीं टिकी. जी हँ महज तीन हफ्ते बाद ही अपने पति को छोड़कर निकल गई।

दरअसल आपको बता दें कि शादी के 25 दिन बाद जब नई दुल्हन को अपने बॉयफ्रेंड की आई तो वह पति को छोड़कर अचानक से फरार हो गई। नई बीवी के फरार होने का दर्द पति सह ना सका और वो थाने पहुंचा है और साथ ही उसने अपनी नई पत्नी के गुमशुदा होने की रिपोर्ट भी लिखवाई है।

वही खबर के अनुसार बिहार के नवादा जिले के धनवां गांव में 24 मई को लॉकडाउन के दौरान नंदलाल प्रसाद के बेटे अजय की शादी हुई थी। जबकि शादी के बाद अजय अपनी दुल्हन को घर लेकर आया था लेकिन अचानक से उसकी नई पत्नी सिर्फ 25 दिन बाद ही अचानक से लापता हो गई।

जब उनसे अपनी पत्नी की तलाश शुरू की तो भी अजय की पत्नी नहीं मिली। आखिरकार जब उसकी पत्नी उसे नहीं मिली तो पति अजय कुमार नगर थाना पहुंचा और फिर पुलिस को इसकी पूरी जानकारी दी।

बता दे कि पति अजय कुमार के अनुसार उन्होंने अपनी पत्नी को नवादा में शापिंग कराने ले गए थे। उसी दौरान उनकी नई पत्नी अचानक से वही से अपने बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई। जबकि इसके बाद परेशान पति ने थाने में पहुंचकर इसकी शिकायत की है।

हालांकि पुलिस को दिए आवेदन में लड़की को घुमाने और साथ ही सर्टिफिकेट के बहाने से घर से निकलने की बात कही गई है। बता दे कि अजय कुमार गोलगप्पे बेचने का काम करता है।

Leave a Comment