बिहार : सास को हुआ जब अपने ही दामाद से प्यार, तो बेटी की परवाह ने करते हुए उठा लिया ये बड़ा कदम…

MUZAFFARPUR : आपको बता दें कि बिहार के मुजफ्फरपुर जिले बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहा एक सास ने अपने ही दामाद से शादी रचा ली. शादी की खबर जब लोगों को मिली तो फिर इसके बाद हड़कंप मच गया. अब सास और दामाद की प्रेम कहानी जंगल की आग की तरह पूरे इलाके में फ़ैल गई है.

इतना ही नहीं बल्कि महिला के पति और साथ ही उसकी बेटी को जब मामले के बारे में पता चला तो फिर खूब बवाल हुआ. इसी बीच किसी ने पुलिस को मामले की जानकारी दे दी जिसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर शांतिभंग में चालान कर दिया.

मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के भौराकलां थाना क्षेत्र के एक गांव का है. यहां की रहने वाली एक महिला ने अपनी बेटी की शादी की थी. बेटी की शादी के बाद उसे अपने दामाद से प्यार हो गया. फिर इसके बाद दोनों अचानक से 10 महीने पहले घर से भाग निकले.

परिजनों ने उनके फरार होने के बाद किसी तरह कोई भी रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई. जानकारी के अनुसार , 10 महीने बाद दोनों ने कोर्ट मैरिज करके अपने घर वापस लौटे. इस पर महिला की बेटी ने आपत्ति जताई तो घर में हाईवोल्टेज ड्रामा भी शुरू हो गया.

सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर थाने ले आई. पुलिस के सामने सास और दामाद एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाने लगे. मामले को बढ़ता हुआ देख पुलिस ने दोनों का शांतिभंग में चालान कर दिया.

फिलहाल गांव में सास और दामाद की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. गांव में तरह-तरह की चर्चाएं होने से परिवार के लोगों ने दोनों से किनारा कर लिया है. भौराकलां थानाध्यक्ष ने बताया है कि उन्हें सूचना मिली थी एक सास ने अपने दामाद से शादी रचा ली है. वह शादी करके 10 महीने बाद जबरन दोनों घर में आये हैं.

Leave a Comment