Begusarai Crime News : बिहार के बेगूसराय से एक ऐसा अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकार हर कोई पूरी तरह से हैरान रह जायेंगे. दरअसल यहा पर एक प्रेमी के प्यार में पागल एक औरत ने अपनी ही सास की हत्या कर दी है. आधीरात को उसने अपने आशिक के साथ मिलकर घर में ही इस घटना को अंजाम दिया.

बता दे कि यह पूरा मामला बिहार के बेगूसराय जिले के छौड़ाही ओपी थाना क्षेत्र की है, जहां पर परोड़ा पंचायत अंतर्गत अनुसुचित जाति मोहल्ले में 13 अप्रैल 2021 की मध्य रात्रि उसी गांव के अकलु साह की 45 वर्षीय पत्नी चुनचुन देवी की गला दबाते हुये मुँह पर ठोस कपड़ा डालकर हत्या कर दी गयी.

बता दे कि इस बलाइंड मर्डर का पता तब चला जब अगले सुबह मृतका के घर से परिजनों छोटे छोटे बच्चे की रोने की आवाज आयी. रोने चिल्लाने की आवाज सुनकर वहां जुटे सभी ग्रामीणों ने जब देखा तो किसी को भी विश्वास ही नहीं हो रहा था कि चुनचुन देवी की आखिर किस कारणों से हत्या कर दी गयी.

वही सास की हत्या की वजह और राज की कहानी घटना के दिन ही करीब करीब साफ होने लगे थे, लेकिन पुलिस किसी भी तरह की जल्दबाजी नहीं करते हुये इस पूरे मामले की गंभीरता से पड़ताल करने के बाद जब हत्या के रहस्य से पर्दा उठा तो फिर सबके होश ठिकाने लग गये. घटना के तुरंत बाद ही पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्यों को संकलन किया और साथ ही शंका के आधार पर पुलिस घटना के दिन ही मृतका की पुत्रवधु खुशबु देवी और साथ ही उसके चचरे देवर गंगा साह को हिरासत में लेकर उस से पुछताछ किया तो फिर रहस्यमय बलाइंड मर्डर का पर्दाफाश हो गया.

बता दे कि रविवार को छौड़ाही ओपी थाना में पत्रकारों को जानकारी देते हुये थानाध्यक्ष राघवेन्द्र कुमार और साथ ही एसआई अजय कृष्ण ओझा ने संयुक्त रूप से बताया कि चुनचुन देवी की हत्या के बाद घटनास्थल से मिले कुछ साक्ष्यों के आधार पर जाँच पड़ताल शुरू की गयी तो घटना के दिन ही प्रारंभिक पड़ताल में ही हत्या की शक की सुई मृतका के पुत्रवधु और साथ ही उसके चचरे देवर गंगा साह पर गयी. शंका के आधार पर दोनों को हिरासत में लेकर जब कड़ाई से पुछताछ की गयी तो फिर पुत्रवधु और साथ ही उसके चचरे देवर ने ये कुबुल किया कि दोनों के बीच अवैध संबंध थे. जिसका विरोध उसकी सास चुनचुन देवी किया करती थी. सास द्वारा दोनो के अवैध संबंध का लगातार विरोध किये जाने के बाद पुत्रवधु ने अपने चचरे देवर के साथ मिलकर घटना की रात को गला दबाकर घर में ही सास की हत्या कर। जहाँ जिस खाट पर चुनचुन देवी सोयी हुयी थी.उसी पर उसको रख दिया और फिर बनावटी आँसु और साथ ही बेहोश होने का नाटक पुत्रवधु ने किया.

वही थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार पुत्रवधु और साथ ही उसके चचरे देवर के मुताबिक जानबुझकर छह महिने के नवजात शिशु को रूला दिया,और फिर सास की हत्या गला और मुँह पर कपड़ा डालकर कर दिया. थानाध्यक्ष ने ये भी बताया है कि इस मामले में मृतका की माता परोड़ा के डुमरी गाँव निवासी सोहगिया देवी के लिखित बयान पर मामले में थाना कांड संख्या 81/2021 दर्ज कराते हुये पुत्रवधु और साथ ही उसके चचरे देवर गंगा साह को नामजद अभियुक्त बनाया गया. थानाध्यक्ष ने आगे बताया है कि दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया,और साथ ही पुलिस अभिरक्षा में न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. जहाँ से न्यायालय के आदेश पर गिरफ्तार अभियुक्तों को जेल भी भेज दिया गया है.