अभी-अभी बिहार में एक बार फिर से फिर सेक्स रैकेट का खुलासा, आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गईं 6 लड़कियां, शर्म से लाल हुए पुलिसवाले

ARARIA : आपको बता दें कि बिहार पुलिस ने सेक्स रैकेट के धंधे का एक बार फिर से पर्दाफाश किया है. वही जिस्मफरोशी के इस धंधे में शामिल कई लड़कियों को कस्टमर के साथ गिरफ्तार भी किया गया है. कोरोनावायरस महामारी काल में बड़ी चालाकी से सेक्स रैकेट के धंधे का संचालन किया जा रहा था, जिसका पुलिस ने पर्दाफाश किया है. गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर पुलिस आगे की कार्रवाई में भी जुट गई है. वही सेक्स रैकेट के पूरे गिरोह के बारे में पूरी जानकारी जुताई जा रही है.

file photo

पूरा मामला बिहार के अररिया जिले का बताता जा रहा है, जहां नगर थाना की पुलिस ने शिवलोक होटल में कई दिनों से चल रहे सेक्स रैकेट के धंधे का खुलासा किया है. बता दे कि जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल सभी 6 लड़कियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जो लड़कों के साथ आपत्तिजनक हालत में थीं. बताया ये भी जा रहा है कि कई दिनों से अररिया शहर के बस स्टैंड स्थित शिवलोक होटल सेक्स रैकेट के धंधे का संचालन किया जा रहा था. कोरोना महामारी के समय लॉकडाउन में भी ये लगातार जारी रहा.

बता दे कि अररिया पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार ये लड़कियां लॉकडाउन में सेक्स रैकेट के धंधे का संचालन कर रही थीं. वही इस होटल के आसपास रहने वाले लोगों को बहुत समय पहले से ही शक था. लेकिन कोई भी सबूत नहीं होने के कारण पुलिस छापेमारी नहीं कर रही थी. सोमवार को पुलिस को जैसे ही सूचना मिली कि बस स्टैंड स्थित शिवलोक होटल में कुछ लड़कियां लड़कों के साथ आई हैं.

file photo

वही इस घटना की सूचना जैसे ही मिली नगर थाना की पुलिस ने फ़ौरन एक टीम का गठन किया और फिर शिवलोक होटल में छापेमारी की गई. जैसे ही पुलिस ने रेड मारा। होटल के बंद कमरे से आपत्तिजनक हालत में 6 लड़कियां पकड़ी गईं. इनके साथ ही 5 लड़के भी शामिल थे. हालांकि पुलिस की भनक लगते ही होटल संचालक मौके से फरार हो गया. जानकारी मिली है कि होटल के कमरों से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किये गए हैं.

Leave a Comment