बिहार विधानसभा के दूसरे चरण के मतदान से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) ने छपरा में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने अपने की शुरुआत भोजपुरी से की। इस दौरान पीएम मोदी ने छठ पूजा का चर्चा करते हुए कहा कि कोरोना काल में किसी भी मां को यह चिंता करने की जरूरत नहीं है कि छठ पूजा कैसे मनाएंगे।

Read Also : MP उपचुनाव : सभा में खाली कुर्सियां देख भड़की उमा भारती, 200 भी नहीं जुटी भीड़, बिना भाषण दिए लौटी

पीएम मोदी ने अरे मेरी मां। आपने अपने बेटे को दिल्ली में बैठाया है, तो क्या वह छठ की चिंता नहीं करेगा। मां तुम छठ की तैयारी करो, दिल्ली में तुम्हारा बेटा बैठा है। इसके साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी ने छठ तक गरीबों को मुफ्त राशन देने का वादा भी किया। उन्होंने कहा कि छठ को लेकर किसी भी माता को चिंता करने की जरूरत नहीं है।

इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा की भीड़ को देखकर ही लग रहा है कि बिहार में एक बार फिर एनडीए की सरकार बनने जा रही है। वहीं इतनी भीड़ देखकर विपक्ष के नेता बौखला गए हैं। उन्होंने कहा इससे पहले हमने कितनी भी रैली देखी है लेकिन सुबह 10:00 बजे इतनी विशाल भीड़ कभी नहीं देखी।

Read Also : वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण बोली- चालू वित्त वर्ष में GDP की वृद्धि दर नकारात्मक या शून्य के करीब रहेगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में एक ओर विकास का डबल इंजन है। तो दूसरी डबल डबल युवराज है, उनमें से एक तो जंगलराज का युवराज है। और ये दोनों युवराज अपना-अपना सत्ता बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि यूपी में दो युवराजो ने हाथ मिलाया था, और यहां भी दो युवराज हाथ मिलाने पहुंचे हैं।