SASARAM : आपको बता दें कि इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बिहार में बेखौफ घुम रहे अपराधियों ने सासाराम में एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. अपराधियों ने विधायक के भतीजे का मर्डर कर दिया है, जिस कारन से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. वही घटना की सूचना मिलते ही रोहतास पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है.

बता दे कि ये वारदात रोहतास के सासाराम की है, जहां पर परसथुआ थाना क्षेत्र में बेखौफ बदमाशों ने करगहर से कांग्रेस विधायक संतोष मिश्रा के भतीजे का मर्डर कर दिया है. बताया ये जा रहा है कि मृतक संजीव मिश्रा जो कि कांग्रेस विधायक संतोष मिश्रा का भतीजा है. वही इनके चाचा गिरीश नारायण मिश्रा पहले मंत्री भी रह चुके हैं. बता दे कि दरवाजे पर चढ़कर बेखौफ बदमाशों ने इस बड़े घटना को अंजाम दिया है.

बता दे कि पूर्व मंत्री गिरीश नारायण मिश्रा और साथ ही कांग्रेस के विधायक संतोष मिश्रा के भतीजे की हत्या के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. बताया ये जा रहा है कि 4 से 5 की संख्या में आये सभी हथियारबंद अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है.

आपको बता दें कि इस बड़ी वारदात की सूचना मिलते ही पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. वही इस घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाना की टीम मौके पर पहुंची है. और मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल अभी तक इस बात का कुछ भी पता नहीं चल पाया है कि आखिरकार किस वजह से इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है.

वही रोहतास पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर और साथ ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने ये दावा किया है कि जिन जिन अपराधियों ने इस बड़ी घटना को अंजाम दिया है. पुलिस उसे बहुत ही जल्द गिरफ्तार कर लेगी.