PURNEA : आपको बता दें कि बिहार के पूर्णिया जिले से एक बेहद हैरान करन देने वाली घटना सामने आ रहीं है. दरअसल यहा पर शादी से पहले ही एक दुल्हन अपने घर से फरार हो गई. लड़की के गायब होने के बाद उसके घरवालों ने तुरंत पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज की है. तो वही पुलिस लापता लड़की की तलाश में जुटी हुई है.

यह पूरा घटना बिहार के पूर्णिया जिले के डगरुआ थाना क्षेत्र की है, जहां पर चिकनी गांव की रहने वाली एक लड़की शादी से पहले ही अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. बता दे कि इस घटना के संबंध में लड़की के घरवालों ने पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है. वही लड़की के परिजनों का ये आरोप है कि दुल्हन एक मुस्लिम लड़के के साथ फरार हुई है, जिसे ढूंढने में पुलिसवाले कोताही बरत रहे हैं. उनका आरोप ये भी है कि डगरुआ पुलिस ने अब तक इस मामले में कोई भी ठोस कार्रवाई नहीं की है.

आपको बता दें कि चिकनी गांव की रहने वाली 20 साल की लड़की के परिजनों ने एफआईआर में आरोप लगाया है कि क्षेत्र में रहने वाला एक एक युवक मोहम्मद अफसर आलम नामक युवक और सात साल उसका दोस्त रत में घर से लड़की का अपहरण कर लिया. घर से अचानक युवती गायब हो गई जब देर शाम तक खोजबीन के बाद भी नही मिली तो फिर परिजनों में थाने में इसकी लिखित शिकायत की और साथ ही तब से लापता हुई युवती के परिजन थाने के चक्कर भी काट रहे हैं.

बता दे कि लापता लड़की के परिजनों का ये आरोप है कि डगरुआ पुलिस ने मामले में गुमशुदगी दर्ज करने के सिवा किसी भी तरह का कोई भी कार्रवाई नहीं की. जिसके चलते पीड़ित के परिजन काफी परेशान है और साथ ही पुलिस से न्याय की गुहार लगा रहे है.