बिहार: बॉयफ्रेंड से मिलने रात के अंधरे में गई थी लड़की, प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप..

Aurangabad Gang Rape : आपको बता दें कि बिहार के औरंगाबाद जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है, जो कि बेहद शर्मसार करने वाली है. दरअसल बिहार के औरंगाबाद जिले के एक गांव में लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. बता दे कि पीड़ित लड़की के प्रेमी ने ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म की इस बड़ी घटना को अंजाम दिया है. वही इस पूरी घटना प्रकाश में आने के बाद औरंगबाद पुलिस ने इस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

वही यह पूरी वारदात बिहार के औरंगाबाद जिले के देव थाना क्षेत्र की है, जहां पर एक गांव में लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. वही इस पूरे मामले में पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. बता दे कि महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए युवती ने कहा है कि विशाल कुमार ने उसे फोन कर घर से बाहर खेत की तरफ बुलाया था. वहां उसके साथ अरविंद सिंह, सुजीत कुमार और साथ ही गोठिला विश्वकर्मा नाम के तीन युवकों ने रेप की घटना को अंजाम दिया.

युवती के इस बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. आपको बता दें कि महिला थानाध्यक्ष उपासना सिंह ने त्वरित कार्रवाई कर एक आरोपी विशाल कुमार को गिरफ्तार भी कर लिया है. कुल चार लोग अभियुक्त बनाए गए हैं जो कि देव थाना क्षेत्र के जम्हरिया गांव के रहने वाले हैं. बताया जाता है कि युवती के पहले से ही विशाल कुमार के साथ संबंध थे और साथ ही उसने युवती को मिलने के लिए बुलाया था। इसी दौरान पूरी घटना को अंजाम दिया गया.

इस संबंध में आपको बता दें कि औरंगाबाद एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने जानकारी देते हुए बताया है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है. वही इस पूरे घटना से जुड़े एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

Leave a Comment