MOTIHARI : आपको बता दें कि बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर हर रोज सरकार की ओर से यह दावा किया जाता है कि सूबे में लॉ एंड ऑर्डर मजबूत है और साथ ही पुलिस के सामने अपराधी पूरी तरह से बेबस है। लेकिन कानून के राज्य की असलियत महिलाओं के खिलाफ हिंसा की घटनाओं को लेकर लगातार ही सामने आ रही है। वही ताजा मामला पूर्वी चंपारण जिले से सामने आ रहा है। बता दें कि मोतिहारी के हरसिद्धि में बदमाशों ने एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है।

बता दे कि सुशासन के दावों के बीच अपराधियों का मनोबल कितना बढ़ा हुआ है इस बात का अंदाजा हरसिद्धि में हुई घटना से ही लगाया जा सकता है। बता दें कि हरसिद्धि थाना इलाके में एक नाबालिग लड़की को बदमाशों ने उसके घर से उठा लिया। वही लड़की को घर से उठाकर तीन बदमाश उसे कहीं दूर ले गए और फिर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। वही पीड़िता की हालत गैंगरेप के बाद बहुत ही नाजुक बताई जा रही है। गंभीर हालत में उसका इलाज अभी अस्पताल में चल रहा है।

आपको बता दें कि पुलिस ने नाबालिक लड़की के साथ से गैंगरेप करने वाले सभी तीन आरोपियों में से 2 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक आरोपी अब भी फरार है। वही हरसिद्धि थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार के अनुसार परिजनों के आवेदन पर 3 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। वही इनमे से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। बता दें कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया गया है।