बिहार चुनाव : भाजपा के विज्ञापन से गायब हुए नीतीश कुमार, सिर्फ पीएम मोदी की तस्वीर

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के चुनाव होने में सिर्फ 2 दिन बचे हैं। बुधवार को बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान होगा। वहीं उससे पहले भारतीय जनता पार्टी ने अखबारों में एक विज्ञापन दिया। जिसमें बिहार विधानसभा चुनाव में NDA की तरफ से अगुवाई कर रहे हैं सीएम नीतीश कुमार का चेहरा गायब है।

यह भी पढ़ें : मोतिहारी : भाजपा सांसद मनोज तिवारी बोले- सुशांत केस में तेजस्वी और कांग्रेस ने नहीं होने दी FIR

विज्ञापन में सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर छपी है, और लिखा है – भाजपा है तो भरोसा है एनडीए को जीताए है। हालांकि बड़ी बात यह है कि एनडीए की तरफ से बिहार के मुख्यमंत्री उम्मीदवार नीतीश कुमार को ही घोषित किया गया है। लेकिन इसके बावजूद विज्ञापन पर नीतीश कुमार की तस्वीर नहीं है।

यह विज्ञापन बिहार भाजपा की ओर से छपवाया गया है, वही सीएम पद के उम्मीदवार रहे नीतीश कुमार का इस विज्ञापन में ना होने से साफ पता चलता है कि भाजपा बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे से चुनाव जीतना चाह रही है, और उन्हीं के नाम पर वोट मांग रही है। वही इस पर जेडीयू के नेता भी बोलने से बच रहे हैं।

यह भी पढ़ें : बिहार : BJP का प्रचार करने पहुँची गाड़ी का पोस्टर फाड़ महिलाओं ने गांव से भगाया, वीडियो वायरल

इस विज्ञापन को देख NDA के तरफ से घोषित सीएम चेहरा नीतीश कुमार का तस्वीर गायब होने पर राष्ट्रीय जनता दल ने तंज कसते हुए लिखा – बिहार में मुख्यमंत्री चुना जाना है, प्रधानमंत्री नहीं।

Leave a Comment