Bihar Election : बार बालाओं संग अश्लील डांस कर विवादों में रहने वाले MLA को JDU ने फिर दिया टिकट

बिहार विधानसभा का सियासी सफर शुरू हो चूका है, इसी के साथ हर दिन नए सियासी समीकरण भी गढ़े जाने लगे है. राजनीतिक पार्टियां ऐसे उम्मीदवारों पर दांव लगा रही है जो जातीय समीकरण साधकर जीत हासिल कर सकें. यहां तक की इसके लिए उनके पिछले रिकॉर्ड को तक नजरंदाज किया जा रहा है. पार्टियों ने कई दबंग, बाहुबली और आरोपी नेताओं को भी चुनावी मैदान में उतार दिया है।

यह भी पढ़ें : मोदी सरकार ने रेलवे के 12 लाख कर्मचारियों का रोका बोनस, रेलवे कर्मचारी 22 को करेंगे चक्काजाम

इसी कड़ी में हम आज आपको एक ऐसे ही नेता के बारे में बताने जा रहे है जो अपने रंगीन मिजाजों के चलते काफी मशहूर है. यह नेता कई बार अपने कुछ वीडियो को चलते चर्चा में रह चुके है. यह नेता कई मौकों पर डांसर के साथ ठुमके लगाते हुए नजर आ चुके हैं।

इतना ही नहीं यह कभी अपने सर पर बाद बिठाकर चलते हैं तो कभी वह हाथी पर चढ़कर विधानसभा क्षेत्र भी जाया करते हैं. हम बात कर रहे है सिवान की बड़हरिया विधानसभा सीट से जदयू ने मौजूदा विधायक श्याम बहादुर सिंह की।

यह भी पढ़ें : सिंधिया की जनसभा में बुजुर्ग किसान की मौत, उसके बावजूद भाषण देते रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया

जिन्हें सत्ताधारी जेडीयू ने एक बार फिर से टिकट देकर मैदान में उतार दिया है. सिंह पिछले कार्यकाल के दौरान कई मौकों पर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके है. जिसके चलते वो कई बार जदयू के लिए परेशानी का सबब बन गए थे।

जिसके बाद यह माना जा रहा था कि जेडीयू इस बार श्याम बहादुर सिंह का टिकट काट सकती है लेकिन पार्टी ने ऐसा नहीं किया. अब देखना यह है कि जनता एक बार फिर से श्याम बहादुर सिंह पर अपना विश्वास जताती है या नहीं।

यह भी पढ़ें : अमित शाह के बेटे जय शाह और अरुण जेटली के बेटे रोहन जेटली तो मनरेगा में मजदूरी करके यहां तक पहुंचे हैं, यूज़र्स ने ऐसी दी प्रतिक्रियाएं

बता दें कि श्याम बहादुर सिंह हाल ही में हाथी पर चढ़कर विधानसभा गए थे, जिसके बाद उन्होंने बिहार से लेकर दिल्ली तक खूब सुर्खियां बटोरी थी. वहीं लोकसभा चुनाव के दौरान उनका डांस वीडियो सामने आया था वो खूब वायरल हुआ था. उन्हें दुबारा टिकट मिलने के बाद एक बार फिर से यह वीडियो वायरल होने लगा है।

Leave a Comment