बिहार में कई दफा ऐसा देखने को मिला है जब जनता ने अपना आक्रोश अपने जनप्रतिनिधि पर उतार दिया हो. ऐसा ही कुछ भाजपा के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के साथ हुआ है. दरअसल, आक्रोशित लोगों ने भाजपा सांसद को खदेड़ना आरंभ कर दिया. यहां तक कि उनके समर्थकों के साथ भी हाथापाई की गई और कुर्सियां भी चलने लग गईं.


दरअसल, यह पूरा घटना गोयापुर के अनतर्गत आने वाले हरायपुर की है जहां भाजपा सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल बाढ़ पीड़ितों का हालचाल जानने के लिए पहुंचे थे. गोरियाकोठी पहुंचे जनार्दन सिंह पर लोग भड़क गए. बताया जा रहा है कि जब से बाढ़ आई है तब से सांसद पीड़ित जनता का हालचाल जानने नहीं पहुंचे और ना ही उनके लिए किसी तरह की सहायता पहुंचाने की कोशिश उनकी ओर से की गई. इसलिए लोग गुस्से में थे.


सूत्रों के अनुसार, गोरियाकोठी के पूर्व MLA उम्मीदवार देवेश भी जनार्दन सिंह के साथ मौजूद थे. लोगों का मानना है कि जनार्दन सिंह लोगों का दुख दर्द बांटने नहीं बल्कि आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए यहाँ आए थे.

इस पर ग्रामीणों की बहस भी हो गई.  देखते ही देखते लोग भड़क गए और जनार्दन सिंह को खदेड़ने लगे. उनके साथ आए समर्थकों के साथ मारपीट भी की. लोगों ने आरोप लगाया कि इतने दिनों से जनप्रतिनिधि होते हुए उन्होंने उनके दुखों को नज़रंअदार कर दिया और अब चुनावी मूड से आ रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here