Bihar azab gajab love story : मिस्ड कॉल से प्यार हुआ बिहार के नाबालिग लड़के को मुंबई की अधेड़ महिला से प्यार, पर महिला ने उसके साथ किया ऐसा काम की..

Bihar azab gajab love story : बिहार के नालंदा जिले के बिहारशरीफ में अजीबो-गरीब प्रेम कहानी देखने को मिला जिसे देख हर कोई हैरान हो उठे. मुंबई की एक अधेड़ उम्र की महिला अपने प्रेमी से शादी करने के लिए बिहारशरीफ आ पहुंची. हैरानी की बात ये है कि उस अधेड़ महिला का प्रेमी एक नाबालिग किशोर था. महिला उससे शादी करने की जिद पर पूरी तरह से अड़ गयी. पूरे इलाके में एक अलग ही तमाशा खड़ा हो गया. आखिरकार अंतिम में पुलिस को बुलाकर उस महिला को समझाना पड़ा.

दोनों के बीच मिस कॉल से सुरु हुआ प्यार

दरअसल मुंबई की महिला औऱ साथ ही बिहारशरीफ के किशोर के प्यार की कहानी भी बिल्कुल एक फिल्मी कहानी जैसी ही दिलचस्प है. मिली जानकारी के मुताबिक मुंबई की महिला ने एक दिन मोबाइल पर गलती से गलत नंबर डायल कर दिया. लकिन जब तक वह कॉल डिस्कनेक्ट हो पाता तब तक उसका कॉल उस गलत नंबर पर चला गया था. और फिर वह नंबर बिहारशरीफ के किशोर का था.

बता दे कि बिहारशरीफ के युवक किशोर ने उस महिला को रिटर्न कॉल भी किया. इसी दौरान के दोनों के बीच बातचीत होनी शुरु हो गई . फिर व्हाट्सएप पर चैटिंग होनी शुरू हुई. वही बीते चार महीने से दोनों के बीच लगातार ही बातचीत औऱ चैटिंग हो रही थी. बता दे कि आपसी बातचीत में उस महिला ने अपने प्रेमी का नाम से लेकर घऱ तक का पता सभी जानकारी किशोर से ले ली.

दोनों के बीच झगड़ा हुआ तो घऱ पहुंच गयी महिला

मिली जानकारी के मुताबिक कुछ दिनों पहले दोनों के बीच किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. उसके बाद बिहारशरीफ के युवक किशोर ने मुंबई के उस महिला से बात करना बंद कर दिया. पहले तो उस महिला ने अपने प्रेमी को लगातार कॉल किया लेकिन जब युवक ने उसके फोन का कोई भी जवाब नहीं दिया तो थक हार कर वह मुंबई से बिहारशरीफ पहुंच गयी.

बिहारशरीफ में युवक के घर पहुंच कर वह उस से शादी करने की जिद करने लगी. महिला को देखकर युवक के परिवार वाले बिल्कुल हैरान हो गये. आसपास के लोगों की धीरे धीरे भीड़ इकट्ठा हो गयी. सब इस प्रेम कहानी को जानकर पूरी तरह से हैरान थे.

पुलिस आयी तो शांत हुई वो महिला

वही हंगामा बढ़ते देख कर युवक के परिजनों ने बिहार थाना पुलिस को इस पूरे मामले की जानकारी दी. उसके बाद पुलिस ने महिला के साथ साथ उसके नाबालिग प्रेमी को भी थाने में ले आयी है. बता दे कि बिहार थाना पुलिस ने मुंबई में महिला के परिजनों को कॉल कर उसके प्रेम कहानी की सारी जानकारी भी दी है. पुलिस के अनुसार महिला के परिजनों के आने का इंतजार किया जा रहा है. उनके आने के बाद ही महिला को उनके सुपुर्द कर दिया जायेगा.

Leave a Comment