CHHAPRA : बिहार में पूर्ण रूप से शराब पूरी तरह से बंद है। तो वही शराबबंदी को बिहार में पूर्ण रुप से लागू करवाने का जिम्मा जिन पुलिसवालों के कंधे के ऊपर है, वहीं पुलिसवाले अक्सर शराब के नशे में धुत हो के पकड़े जा रहे हैं. जबकि उन्हें न ही शराबबंदी का खौफ है और ना अपने विभाग का डर..

वही एक ऐसा ही मामला सामने आ रहा के बिहार छपरा जिले से , जहां पर कोपा थाना में पदस्थापित एएसआई सुनील कुमार ठाकुर और साथ ही दिघवारा थाना में पदस्थापित बेचन सिंह का एक वीडियो बहोत ही तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एएसआई अपनी वर्दी में ही एक बार बाला के साथ भोजपुरी गाना पर डर्टी डांस करते देखे जा रहे हैं.

एएसआई का डर्टी डांस वाला यह वीडियो बहोत ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में ये दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो एक शराब पार्टी का है, जिसमें की पुलिसवाले भी शामिल हुए थे.

आपको बता दें कि बताया जा रहा है कि ऑर्केस्ट्रा संचालक के घर में एक पार्टी हुई थी, जिसमें की पुलिसकर्मी सुनील कुमार ठाकुर और साथ ही दिघवारा थाना में पदस्थापित बेचन सिंह भी उस पार्टी में शामिल हुए थे. वीडियो में एएसआई वर्दी पहने हुए ही दिखाई दे रहे हैं.उन्होंने तमाम मर्यादाओं को ताक पर रख दिया और साथ ही वर्दी में ही बार बाला के साथ जमकर ठुमके लगाए.

वही यह वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने जांच के आदेश दिए हैं. इस बारे में छपरा एसपी ने जानकारी देते हुए बताया है कि यह वीडियो पुराना है लेकर वीडियो में दिख रहे पुलिसकर्मी की पहचान कर ली गई है. वही इस वीडियो में सुनील ठाकुर कोपा थाना तो वही बेचन सिंह दिघवारा में पदस्थापित हैं. वही उन्होंने आगे बताया कि दोनों को फिलहाल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here