BJP नेता का बड़ा बयान “गलती से बंगाल में भाजपा ना लाना वरना इसका भी हाल यू पी, बिहार जैसा हो जायेगा

खड़गपुर: पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने सोमवार को आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था की स्थिति बिगड़ रही है और धीरे-धीरे यह उत्तर प्रदेश और बिहार जैसे माफिया शासित राज्य बन रहा है.

जिस पर तृणमूल कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि यह अच्छा है कि दिलीप घोष ने स्वीकार किया कि माफिया-राज उन दो राज्यों में मौजूद है जहां भाजपा सत्ता में है.

घोष ने मीडिया पर बात करते हुए कहा, “पश्चिम बंगाल उत्तर प्रदेश और बिहार की तरह माफिया राज में तब्दील हो रहा हैं. जिस तरह से पुलिस स्टेशन के सामने एक पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी गई, वह शर्मनाक है.” आपको बता दे कि उत्तर 24 परगना जिले के टीटागर्ग में भाजपा नेता मनीष शुक्ला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

दिलीप घोष का कहना है कि दिन पर दिन बंगाल की कानून-व्यवस्था लगातार बिगड़ती जा रही है. उन्होंने कहा की शुक्ला जैसे बड़े नेता को मारने की साजिश में पुलिस का हाथ है.

वही टीएमसी के वरिष्ठ नेता और मंत्री फिरहाद हकीम ने कहा, “यह अच्छा है कि उन्होंने स्वीकार किया है कि माफिया राज भाजपा शासित यूपी और बिहार में है। हम खुश हैं कि कम से कम एक बार के लिए, उन्होंने सच कहा है.”

Leave a Comment