Dilip Kumar Health Update : बॉलीवुड के दिग्गज स्टार, दिलीप कुमार (Bollywood Superstar Dilip Kumar) इस समय Mumbai के हिंदुजा अस्पताल (Hinduja Hospital) में भर्ती हैं। वही Actor Dilip Kumar की पत्नी सायरा बानो (Sayara Baano) अपने पति Dilip Kumar का इस समय बेहद ख्याल रख रहीं हैं। बता दें कि हाल ही में सायरा बानो (Sayara Baano) ने Actor Dilip Kumar की ताजा अपडेट उनके फैंस के साथ शेयर की है जिसमें दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं। इसके अलावा सायरा बानो (Sayara Baano) ने दिलीप कुमार(Dilip Kumar) की सेहत की भी जानकारी उनके सभी फैंस और साथ ही शुभचिंतकों को Social Media के माध्यम से सूचित किया। इसके अलावा सायरा बानो (Sayara Baano) ने सभी लोगों से दिलीप कुमार Actor Dlip Kumar के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने का भी अनुरोध किया।

सायरा बानो (Sayara Baano) ने Social Media पर शेयर किया Actor Dlip Kumar का हेल्थ अपडेट

बता दे कि सायरा बानो (Sayara Baano) ने हाल ही में Bollywood Actor Dlip Kumar के ट्विटर हैंडल पर उनके हालिया स्वास्थ्य अपडेट Health Update को भी शेयर किया है। अपने ट्वीट में, उन्होंने लिखा है कि कैसे “दिलीप साहब पर भगवान की असीम दया के लिए मैं आभारी हूँ, उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है”। वहीं इसके बाद सायरा बानो (Sayara Baano) ने आगे बताया है कि कैसे वे अभी भी Mumbai के Hinduja Hospital में हैं और साथ ही ईश्वर से प्रार्थना कर रही हैं कि जल्द ही उन्हें Hospital से छुट्टी दे दी जाए।

बता दें कि इससे पहले, इंटरनेट (Internet) पर एक वीडियो क्लिप (Video Clip) भी सामने आई थी जिसमें अस्पताल के बाहर डॉक्टरों के साथ दिलीप कुमार (Dlip Kumar) और साथ ही सायरा बानो (Sayara Baano) को देखा गया था।

आपको बता दें, बॉलीवुड ऐक्टर दिलीप कुमार (Dlip Kumar)की पहली Film ‘ज्वार भाटा’ थी, जो कि साल 1944 में रिलीज हुई थी । 1949 में बनी फिल्म अंदाज़ की सफलता ने उन्हे काफी लोकप्रियता दिलाई थी, इस फिल्म में उन्होने राज कपूर के साथ काम किया था। वहीं दिदार (1951) और देवदास (1955) जैसी फिल्मो से उन्हें एक नई पहचान मिली। इन फिल्मों के बाद उन्हें ट्रेजिडी किंग का नाम मिला। फिर मुग़ल-ए-आज़म (1960) में आई, जिसे लोगों का काफी ज्यादा प्यार मिला।

1970 से लेकर 1990 के दशक में उन्होंने कम फ़िल्मों में काम किया। इस समय की उनकी प्रमुख फ़िल्मे थी: विधाता (1982), दुनिया (1984), कर्मा (1986), इज्जतदार (1990) और साथ सौदागर (1991)। वहीं 1998 में बनी फिल्म किला बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dlip Kumar) की आखरी फिल्म थी।