बड़ी खबर : जम्मू कश्मीर के बारामुला में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला 3 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के बारामुला में आतंकियों ने कायराना हरकत दिखाते हुए सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया। आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग की जिसमें पुलिस और सीआरपीएफ के 3 जवान शहीद हो गए।

जम्मू-कश्मीर के बारामुला जिले में सुरक्षाबलों के एक दल पर आतंकियों ने हमला कर दिया। हमले में कश्मीर पुलिस के एक और सीआरपीएफ के 2 जवान शहीद हो गए। आतंकियों ने बारामुला के क्रेरी इलाके में नापाक हरकत को अंजाम दिया। आतंकियों ने सीआरपीएफ और पुलिस की जॉइंट नाका पार्टी पर कई राउंड फायर किए।

आईजी विजय कुमार ने बताया, ‘हमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल पुलिस ऑफिसर शहीद हो गए थे। वहीं सीआरपीएफ के दो जवान घायल हुए थे। इलाज के दौरान सीआरपीएफ जवानों ने भी दम तोड़ दिया।’

बारामुला के क्रेरी इलाके में हमला
इलाके में घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। खबर है कि आतंकी हमले को अंजाम देने के बाद गांव में ही कहीं छिपे हुए हैं। उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के क्रेरी इलाके में में घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया जा रहा था। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं।

14 अगस्त को हमले में 2 जवान शहीद
इससे पहले 14 अगस्त को श्रीनगर के बाहरी इलाके नौगाम में पुलिस टीम पर हुए आतंकियों के हमले में 2 पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे। हमले में एक पुलिसकर्मी घायल हुआ था। इलाके की घेराबंद कर सर्च ऑपरेशन किया गया। आतंकियों ने नौगाम में 15 अगस्त के लिए सुरक्षा में तैनात पुलिस पार्टी पर हमला किया था। श्रीनगर के नौगाम बाइपास पर शुक्रवार सुबह आतंकी हमला हुआ था।

Leave a Comment