Bhubaneswar News : पुलिस ने एक बार फिर से सेक्स रैकेट के मामले का भंडाफोड़ किया है. जानकारी के मुताबिक अपार्टमेंट के एक फ्लैट में आपत्तिजनक हालत में बड़े घर की लड़कियां लड़कों के साथ पकड़ी गई हैं, जो कि कई दिनों ने जिस्मफरोशी के इस धंधे में शामिल थीं. वही पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए सभी लोगों से पूछताछ कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

यह पूरा मामला उड़ीसा के भुवनेश्वर का है, जहां पर लक्ष्मी सागर इलाके के एक अपार्टमेंट में पुलिस ने सेक्स रैकेट के धंधे का खुलासा किया है. बरगढ़ कैनाल रोड स्थित साईश्री एन्क्लेव के फ्लैट में 2 लड़कियों को कस्टमर के साथ गिरफ्तार किया गया है, जो कि आपत्तिजनक हालत में थे. पकड़ी गई लड़कियां पुरी और केंद्रपाड़ा की रहने वाली बताई जा रही हैं. जबकि दोनों लड़के गंगजम जिले के ही रहने वाले बताये गए हैं.

एसपी के अनुसार एक गुप्त जानकारी पर कार्रवाई करते हुए पुलिस की एक टीम ने लक्ष्मी सागर इलाके में एक अपार्टमेंट में छापा मारा और फिर इसके बाद उनमें से दो लड़कियों को आपत्तिजनक हालत में लड़कों के साथ गिरफ्तार किया है . पुलिस टीम ने कथित तौर पर फ्लैट से बहुत सी आपत्तिजनक वस्तुओं को भी बरामद किया है. बता दे कि इस पूरे गिरोह का भंडाफोड़ करने के लिए पुलिस गिरफ्तार हुए सभी लोगों से पूछताछ कर रही है. पुलिस सूत्रों ने ये बताया है कि इस संबंध में एक मामला भी दर्ज किया गया है.

आपको बता दें कि पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार जिस फ्लैट में सेक्स रैकेट का धंधा कई दिनों से चल रहा था, वो फ्लैट उसी लड़की की मां के नाम पर ही है, जो कि पुरी की रहने वाली बताई गई है. वह अच्छे खासे घर से आती है. लक्ष्मी सागर पुलिस स्टेशन के थानेदार ने कहा 2 कि उन्होंने साईश्री एन्क्लेव में रहने वाले कुछ अन्य लोगों ने इस बात की शिकायत की थी कि वहां पर कुछ अनैतिक कार्य हो रहे हैं. आरोपों का संज्ञान लेने के बाद करीब एक हफ्ते तक अपार्टमेंट में कड़ी निगरानी रखी गई और फिर उसके बाद पुलिस की टीम ने वहाँ पर छापेमारी की ओर सभी को गिरफ्तार किया .