भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के खिलाफ पटना में शिकायत दर्ज, धमकी देने सहित और भी कई गंभीर आरोप..

PATNA : आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के खिलाफ पटना के एक थाने में लिखित शिकायत दर्ज की गई है. वही शिकायतकर्ता ने भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव पर धमकी देने से सहित और भी कई गंभीर आरोप लगाये हैं.

बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले में खेसारी लाल यादव से बात भी की है. माना ये भी जा रहा है कि प्राथमिक जांच के बाद पुलिस इस मामले में शिकायत दर्ज करेगी.

आपको बता दें कि पटना के बुद्धा कॉलोनी थाने में एक चैनल के हेड ने भोजपुरी ऐक्टर खेसारी लाल यादव के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है. शिकायतकर्ता ने ये आरोप लगाया है कि खेसारी लाल यादव का एक गाना उनके चैनल पर चलाया गया था. उसके बाद खेसारी ने उन्हें धमकी दी थी. इतना ही नहीं बल्कि शिकायतकर्ता ने अनाप-शनाप बोलने का भी उनपर आरोप लगाया है.

सूत्रों की मानें तो किसी एड या फिर किसी पैसे के मामले को लेकर शिकायत की गई है. थाना अध्यक्ष कैसर आलम ने बताया है कि लिखित शिकायत दर्ज की गई है.

वही इस पूरे मामले में जांच का जिम्मा दारोगा अरविंद को सौंपा गया है. दारोगा ने बताया है कि खेसारी लाल यादव से पूछताछ की गई है और साथ ही मामले की जांच की जा रही है. जो भी उचित कार्रवाई होगी, इस मामले में की जाएगी.

Leave a Comment