सावधान: बीजेपी के लोग बिहार में फैला रहे हैं कोरोना

बीजेपी के लोग बिहार में फैला रहे हैं कोरोना -Tejashwi Yadav. आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने कोरोना संकट पर सत्ताधारी बीजेपी पर करारा हमला बोला है. उन्होंने अपने एक फेसबुक में लिखा कि बिहार BJP के 100 नेताओं की रैंडम जाँच करने पर 75 नेता पॉज़िटिव पाए गए।कल्पना किजीए अगर सभी की जाँच हो जाए तो कितने संक्रमित मिलेंगे? प्रदेशवासियों से आग्रह है संक्रमण फैलाने वाले इन विशेष जमातियों से दूर रह स्वयं, परिवार और राज्य को सुरक्षित रखे। Virtual और Vulture के अंतर को समझे।

तेजस्वी ने कहा कि बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष, उपाध्यक्ष व विधायकों समेत कई बड़े नेता संक्रमित है। बीजेपी के लोग बिहार में संक्रमण फैला रहे है। इनके ऐसे नाकारा स्वास्थ्य मंत्री है कि अपने उपमुख्यमंत्री और प्रदेश बीजेपी कार्यालय को ही कोरोना से नहीं बचा पाए तो बिहार और आम आदमी को क्या बचाएँगे?

तेजस्वी ने कहा कि इस भयावह स्थिति के बीच चुनाव करवा कर नीतीश कुमार जी और सुशील मोदी क्या चाहते है कि लोग बूथ के बाद सीधे शमशान चले जाएं? लोकतंत्र में जब “लोक” नहीं बचेगा तो “तंत्र” का क्या करियेगा?? लोगों की जान बचाना ज़रूरी है, चुनाव तो आते-जाते रहेंगे।

तेजस्वी ने कहा कि बिहार BJP के 100 में से 75 नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ये सत्ताधारी ना जाने कौन सी जमात के लोग है जिन्हें आम आवाम की जिंदगी की चिंता नहीं है? क्या ये लाशों के ढ़ेर पर चुनाव चाहते है? CM आवास में परिजनों समेत 85 लोग, उपमुख्यमंत्री के निजी लोग, कई शीर्ष मंत्री, सांसद, विधायक, वरीय अधिकारी पॉज़िटिव पाए जा रहे है।

Leave a Comment