BUXAR : आपको बता दें कि बिहार के बक्सर जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है, जो कि बेहद चौकाने वाली है. जिसके बारे में जानकार आप पूरी तरह से हक्के-बक्के रह जायेंगे. दरअसल यहा एक तीन बच्चों की मां अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपने पति को छोड़कर भाग गई है.

वही महिला के अपने बॉयफ्रेंड के साथ भाग जाने के बाद उसके पति और उसके बच्चों की हालत बेहद बुरी हो गई है. वही अपने पति से बेवफाई करने वाले महिला ने अपने साथ एक बेटे को भी लेकर साथ भाग गई है.

बता दे कि यह पूरी घटना बिहार के बक्सर जिले की है, जहां डुमरांव नगर इलाके में रहने वाली एक व्यक्ति की पत्नी अपने प्रेमिक के साथ फरार हो गई है. जानकारी के मुताबिक महिला के तीन बच्चे हैं, जिनमें से एक बच्चे को महिला अपने साथ ले गई है.

वही महिला ने अपने पति और अपने दो बच्चों को छोड़कर अपने बाकी का जीवन अपने प्रेमी के साथ गुजारने का भी निर्णय ले लिया है. वही अपने पति के प्यार को ठुकरा कर महिला ने अपनी बाकि का जीवन अपने आशिक के साथ बिताने और साथ ही एक नई जिंदगी का सफर तय करने के लिए निकल चुकी है.

बताया ये जा रहा है कि महिला कई दिनों से किसी गैर मर्द के साथ रिलेशनशिप में थी. धीरे-धीरे वह प्रेमी के प्यार में खोटी हुई चली गई और फिर एक दिन उसने प्रेमी के साथ भागने का फैसला कर लिया. एक रात महिला प्रेमी के साथ मिलकर 2 लाख से अधिक के जेवरात और साथ ही अपने 4 साल के बेटे को लेकर घर से भाग गई. महिला के इस कदम की लोगों के द्वारा काफी आलोचना भी हो रही है.

बता दे कि महिला का पति अपने बेटे की तलाश में ढाई महीने से चक्कर लगा रहा है लेकिन न तो वो महिला मिल रही है और न ही वह बच्चा, जिसे वह अपने साथ लेकर गई है. वही उधर बेरहम मां को न तो अपने बच्चों की फिक्र थी और न ही अपने पति की.

वह तो केवल अपने प्रेमी के प्यार में पूरी तरह से अंधी हो चुकी थी. बता दे कि पीड़ित पति ने अपने बेटे और साथ ही अपनी पत्नी की बरामदगी के लिए बक्सर पुलिस से गुहार भी लगाई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here