भारतीय जनता पार्टी के सांसद अर्जुन सिंह ने मंगलवार को ट्वीटर पर दावा किया कि पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद क्षेत्र में विशेष समुदाय के लोगो द्वारा काली माँ के मंदिर को नष्ट कर दिया गया. और मंदिर में रखे मूर्ति में आग लगा दी गई। उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को राजनीति का जिहादी भी बताया ।

यह भी पढ़े – मोदी सरकार में -23.9% हुई GDP, कांग्रेस नेता बोले- ‘प्याज ना खाने वाली सरकार पूरी GDP खा गई’

मुर्शिदाबाद स्थित काली माँ के मंदिर के प्रबंधन ने बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के दावे को खारिज करते हुए मंदिर के सचिव शुकदेव बाजपेई ने बताया कि इस घटना कोई साम्प्रदायिक एंगल से कुछ लेना देना नही है। यह किसी प्रकार की दुर्घटना हो सकती हैं क्योंकि मंदिर में लगा ताला टूटा हुआ नही हैं। जिसके बाद बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के खिलाफ पश्चिम बंगाल के बहरामपोरे पुलिस थाने में धारा 501/ 504 /505(2) / 295(A)34 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया।

वही मुर्शिदाबाद पुलिस ने अर्जुन सिंह के ट्वीट जवाब देते हुए लिखा- जैसा कि मंदिर समिति ने कहा था कि यह एक अग्नि दुर्घटना थी। मंदिर के अधिकारी आवश्यक कार्रवाई कर रहे हैं। स्थानीय पुलिस और प्रशासन समन्वय कर रहे हैं। व्यक्तिगत रूप से सत्यापित किए बिना किसी को साझा न करें। आप अधिक विवरण के लिए मंदिर समिति से संपर्क कर सकते हैं. और किसी भी पोस्ट को बिना तथ्य जाने शेयर न करने की अपील की।

शुकदेव बाजपेई ने बताया कि इस इलाके में हिन्दू मुस्लिम सभी मिलजुल कर रहते है । उनका कहना है कि कुछ लोग अपने राजनीतिक फायदे के लिए हिन्दू मुस्लिम का एंगल देकर सामाजिक सौहार्द बिगाड़ना चाहते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here