आपको बता दें कि नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान ममता बनर्जी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसके चलते उनको SSKM अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर अभी उनका इलाज चल रहा है!

वही कल देर रात उनकी एक्स-रे और साथ ही ईसीजी की रिपोर्ट भी सामने आ गई है! ऐसे में अब नम आंखों के साथ बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के समर्थक उनकी सेहत से जुड़ी अच्छी खबर के इंतजार में पूरी रात भर अस्पताल परिसर में ही मौजूद रहे हैं!

आखिरकार उन सभी की दुआ रंग लाई और डॉक्टरों ने एक्स-रे और साथ ही ईसीजी ममता बनर्जी के पैर में कोई अधिक हानि नहीं है लेकिन उनके पैर में सॉफ्ट टिशु डैमेज है! वहीं दूसरी ओर ममता बनर्जी ने सीने में दर्द की शिकायत भी की थी।

वही उसके बाद डॉक्टरों ने उनकी सीधी जब जांच की तो ममता बनर्जी की ईसीजी रिपोर्ट बिल्कुल नॉर्मल आई है! बता दें कि रात में ही ममता बनर्जी का सीटी स्कैन भी किया गया है और साथ ही टेंपरेरी प्लास्टर भी किया गया था! वही अगले 24 घंटे तक बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी डॉक्टरों की निगरानी में रहेगी!

आपको बता दें कि इस बीच टीएमसी के सांसद और साथ ही ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने अस्पताल में भर्ती हुई मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तस्वीर को ट्वीट किया है और साथ ही कहा है कि बीजेपी 2 मई को बंगाल के लोगों की ताकत देखेगी!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here