Begusarai Crime Khabar : इस समय की बड़ी खबर बिहार के बेगूसराय से सामने आ रहीं हैं जहां पर ससुराल वालों ने सिर्फ दो लाख रुपये के लिए एक गर्भवती महिला की हत्या कर दी है. वही इस घटना में पहले महिला को कई बार चाकू से गोदा गया और फिर बाद में उसे फांसी लगाकर उसकी हत्या कर दी गई.

बता दे कि इसके बाद ससुराल वालों ने उस महिला के शव को दफना दिया. वही इस घटना की जानकारी मिलने के बाद महिला के परिजनों ने न्याय पाने के लिए गढ़पुरा थाना का घेराव किया जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए महिला के शव को बरामद कर लिया है . मिली जानकारी के मुताबिक घटना गढ़पुरा थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 14 -15 की बताई जा रही है.

वही इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि भगवान थाना क्षेत्र के सूर्यपुरा के रहने वाले मो. इसरारुल की बेटी रूबी खातून की शादी 19 अक्टूबर 2020 को गढ़पुरा थाना क्षेत्र के वार्ड 14-15 के रहने वाले एक व्यक्ति मो. तैयब के बेटे मो. हशमत के साथ हुई. वही इस शादी में परिजनों ने अपनी हैसियत के हिसाब से दान दहेज भी दिया था.

बता दे कि शादी के बाद रूबी का पति और उसके ससुराल वाले दहेज में 2 लाख रुपये की मांग करने लगे और पैसे नहीं मिलने पर रूबी को जान मारने की भी धमकी देने लगे. मजदूरी कर के गुजारा करने वाले रूबी के परिजनों ने जैसे तैसे रुपये जमा कर देने की बात कही. लेकिन दहेज लोभी रूबी के ससुराल वालों ने आखिरकार रूबी की हत्या कर ही दी.

मिली जानकारी के मुताबिक जैसे इस पूरे मामले की जानकारी रूबी के परिजनों को मिली तो उसके घर में कोहराम मच गया. परिजनों ने थाने जाकर न्याय की गुहार भी लगाई जिसके बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया . वही रूबी के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए कहा है कि रूबी 3 महीने कि गर्भवती भी थी. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और साथ ही आगे की कार्रवाई करने में जुट गई है.