बिहार चुनाव 2020 में टिकट बंटवारे को लेकर फैली रार अभी तक शांत नहीं हो पा रही है. आज बेगूसराय से पूर्व सांसद भोला सिंह की पुत्रवधु वंदना सिंह ने केन्द्रीय मंत्री व बेगूसराय से मौजूदा सांसद गिरिराज सिंह पर हमला बोला है. बीजेपी की कद्दावर नेता मानी जाने वाली वंदना सिंह ने गिरिराज सिंह को दोमुंहा बताया. वंदना सिंह बेगूसराय पर टिकट बंटवारे से नाखुश हैं.   

यह भी पढ़ें : दिल्ली : BJP नेता ने ट्रैफिक पुलिस को दी भद्दी भद्दी गालियां, वायरल वीडियो देखे

वंदना सिंह ने गिरिराज पर हमला बोलते हुए ये आरोप लगाया कि बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने बेगूसराय के हर एक विधानसभा क्षेत्र को महलों में गिरवी रख दिया है. वंदना सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि अपने निजी स्वार्थ एवं एक व्यक्ति विशेष को प्रत्याशी बनवाने के चक्कर में बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने बड़ी फेरबदल करवा दी.

वंदना सिंह ने कहा कि जब जिले में भाजपा की स्थिति मजबूत नहीं थी तब भाजपा चार सीट से चुनाव लड़ती थी. लेकिन अब जबकि भाजपा मजबूत स्थिति में है, तो भाजपा के खाते में सिर्फ 3 सीटें आई हैं. इतना ही नहीं तेघड़ा विधानसभा क्षेत्र, जहां केंद्र सरकार के द्वारा 50 हजार करोड़ से भी अधिक की योजनाएं चल रही हैं, वह सीट भी जदयू के खाते में दे दी गई.

यह भी पढ़ें : रिपब्लिक टीवी, टाइम्स नाऊ पर बॉलीवुड ने ठोंका मुक़दमा, बॉलीवुड को बदनाम करने का आरोप

फिलहाल बेगूसराय विधानसभा सीट से बीजेपी ने कुंदन कुमार सिंह को प्रत्याशी घोषित किया गया है. जिसके बाद ववंदना सिंह ने आरोप लगाया कि गिरिराज सिंह का करीबी होने की वजह से उन्हें बेगूसराय से उम्मीदवार बनाया गया है. इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी बीजेपी के कई नेता नाराजगी जाहिर कर चुके हैं.