आपको बता दें कि इस वक़्त की बड़ी खबर सारण जिले से सामने आ रही है जहां पर बेख़ौफ़ अपराधियों ने मांझी थाना क्षेत्र के महम्मदपुर की मुखिया सिया देवी के पोते की सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी है. मृतक 18 वर्षीय आकाश कुमार जो कि मुखिया के सबसे छोटे पुत्र शैलेन्द्र उपाध्याय का सबसे छोटा बेटा बताया जा रहा है. वही गोली चलने की आवाज़ से आसपास के पूरे इलाके में सनसनी मच गई है.

बताया यह जा रहा है कि गांव के पास में ही मुखिया के बेटे की एक चिमनी चलती है. मुखिया का पोता वहां पर अकेले अपनी बाइक से चिमनी पर गया था. और वहां पहले से ही घात लगाए अपराधी ने आकाश को गोली मारकर हत्या कर दी. बता दे कि आकाश की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बहुत ही बुरा हाल है. इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है.

बता दे कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है. साथ ही शव को कब्जे में लेकर उसको पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही सैकड़ों की संख्या में सभी लोग मुखिया के घर पहुंच गए. बता दे कि फिलहाल आकाश को गोली किसने मारी, अब तक इस बात की कोई भी जानकारी नहीं मिल सकी है. To