बांद्रा कोर्ट ने दिया कंगना रनौत के खिलाफ FIR दर्ज करने का आदेश, संप्रदायिक नफरत फैलाने का आरोप

मुंबई : अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत की मुश्किलें और बढ़ती हुई नजर आ रही है. मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने अभिनेत्री कंगना रणौत के खिलाफ ट्वीट और इंटरव्यू के जरिए सांप्रदायिक नफरत फैलाने के आरोप में एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है।

यह भी पढ़ें : बायकॉट गैंग ने अब अक्षय कुमार की फिल्म ‘Laxmmi Bomb’ में भी हिन्दू-मुस्लिम का ऐंगल ढूंढ़ लिया है

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुन्ना वराली और साहिल अशरफ सैयद नाम के याचिकाकर्ताओं ने मुंबई के बांद्रा अदालत में एक याचिका दायर की गई थी, जिसमें कंगना के ट्वीट को भड़काऊ बताते हुए उन पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई थी।

यह भी पढ़ें : PM मोदी ने नियमों कानूनों को तोड़ अपने उद्योगपति दोस्त अडानी को पहुँचाया करोड़ो का फायदा

याचिकाकर्ताओ ने आरोप लगाया था कि कंगना रनौत बॉलीवुड आर्टिस्टो में हिंदू मुस्लिम करके उनके बीच विवाद पैदा कर रही हैं. जिसका कहीं ना कहीं असर समाज पड़ रहा है, इसके साथ ही याचिकाकर्ता ने कंगना रनौत के कई ट्वीट और वीडियो भी कोर्ट के समक्ष रखें।

यह भी पढ़ें : मैं राष्ट्रपति नहीं बना तो चीन 20 दिन में अमेरिका पर कर लेगा कब्जा : ट्रंप

जिसके बाद बांद्रा के कोर्ट में मुंबई पुलिस को कंगना रनौत के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 156 (3) के तहत केस दर्ज करने का आदेश दिया. फिलहाल मुंबई पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है, और इसके बाद पूछताछ के लिए कंगना रनौत को बुलाया जा सकता है। ऐसे में पूछताछ में अगर आरोप साबित होते हैं तो मुंबई पुलिस उन्हें गिरफ्तार भी कर सकती है।

यह भी पढ़ें : भोजपुरी में अश्लीलता पर बोलना रवि किशन को पड़ा भारी, यूज़र्स बोले खुद अश्लीलता फैलाने वाला, आज साधु बन गया।

Leave a Comment