Zee News के पत्रकार सुधीर चौधरी को लेकर आया बुरी खबर, तस्वीर शेयर कर कहीं ये बात..

आपको बता दें कि हाल ही में आज तक के पत्रकार रोहित सरदाना हमारे बीच नहीं रहे जिसके बाद पूरे देश में शोक की लहर दौड़ पड़ी थी क्योंकि आप सभी लोग ये बात जानते ही हैं कि रोहित सरदाना जैसे बेबाक पत्रकार की आवश्यकता वाकई में ही हिंदुस्तान को है! लेकिन अब ज़ी न्यूज़ के पत्रकार सुधीर चौधरी को लेकर भी एक बुरी खबर सामने आ रहे हैं और उनका एक फोटो भी फेसबुक पर काफी शेयर भी किया जा रहा है लेकिन कुछ तथाकथित लोग खुशी मनाते हुए प्रतीत हो रहे हैं!

वही आपको बता दें कि इस फोटो को Zee News के सुधीर चौधरी के फेसबुक के ऑफिशियल पेज से करीब 16 घंटे पहले शेयर किया गया! और इसके साथ ही लिखा गया है कि आप में से बहुत से लोग पूछ रहे हैं और हो सकता है कि व्यक्तिगत रूप से उत्तर देना तो संभव नहीं है इसलिए यहां पर एक अपडेट दिया गया है मेरे कोविड संक्रमण का 11 दिन है और फेफड़ों के अंदर कुछ शुरुआती तेज है मैं अस्पताल में हूं लेकिन डॉक्टरों को चिकित्सा की देखभाल करने वालों की मदद से ठीक हो रहा हूं कृपया आप इस वायरस को हल्के में ना लें और जल्द ही फिर मिलेंगे!

तो वहीं दूसरी ओर उनका फोटो सामने आने पर सोशल मीडिया पर लोग उनके जल्द ही ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं और उनको एक बार फिर से जल्दी देखने की भी! लेकिन कुछ तथाकथित लोग ऐसे भी हैं जो कि हमें रोहित सरदाना के निधन के उपरांत भी देखने को मिले थे और साथ ही ऐसे में अब सुधीर चौधरी की हालत गंभीर होने पर भी ऐसे लोग दिखाई दिए हैं जो कि हस्ते हुए प्रतीत हुए हैं! वह भी जब जब कोई व्यक्ति ऐसी हालत में हो!

इस आर्टिकल को शेयर करे

Leave a Comment